उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

यूपी की छात्रा से नैनीताल के होटल में दुष्कर्म और बेचने का प्रयास !

0
Apni bachchi se dushkarm, Bahan se rape, Gang Rape,

नवीन समाचार, बरेली, 19 मई 2024 (UP Student Rape and attempt to sell in Nainital)। खासकर लड़कियां किसी से भी मदद सोच समझकर ही लें। मदद देने के नाम पर शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश निवासी एक छात्रा से नैनीताल बुलाकर दुष्कर्म का प्रयास करने और उसे बेचे जाने की घटना सामने आयी है। छात्रा किसी तरह खुद को बचाकर भाग निकलने में सफल रही।

बरेली पुलिस से छात्रा के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर निवासी छात्रा बरेली के फरीदपुर स्थित एक संस्थान से डी फार्मा की पढ़ाई कर रही है। उसके पिता की मौत हो चुकी है। घर से जरूरत के अनुसार रुपये नहीं मिल पाते हैं। रुपयों की समस्या होने पर कॉलेज में ही पढ़ने वाले बदायूं के बिनावर निवासी एक सहपाठी ने उसे मदद करने का आश्वासन दिया।

5 मई को रुपये लेने के लिये नैनीताल बुलाया (UP Student Rape and attempt to sell in Nainital)

(UP Student Rape and attempt to sell in Nainital)पीड़िता ने बताया कि बीती 5 मई को उसके इंस्टाग्राम पर उसकी एक सहपाठी सहेली व छात्र की महिला मित्र छात्रा का मैसेज आया कि रुपयों का इंतजाम हो गया है लेकिन चेक मिला है। बरेली में चुनाव चल रहा है, इस कारण बैंक बंद है। उसे रुपये लेने नैनीताल आना पड़ेगा। सहेली की बातों में आकर वह अपने भाई के साथ नैनीताल जाने के लिए तैयार हो गई।  लेकिन उसे अकेले आने को कहा गया। इसके बाद वह अकेले नैनीताल पहुंची।

होटल में दुष्कर्म और दिल्ली के ग्राहक को बेचने की कोशिश (UP Student Rape and attempt to sell in Nainital)

नैनीताल में पीड़ित छात्रा को सहपाठी छात्र मिला। उसने पहले से ही नैनीताल के एक होटल में कमरा बुक कर रखा था। वह उसे होटल में ले गया। वहां उसकी सहेली व युवक की महिला मित्र मौजूद नहीं थी। वहां छात्र ने छात्रा के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। असफल होने पर उसे जमकर पीटा। यही नहीं आरोप है कि आरोपित ने छात्रा को बेचने के लिए दिल्ली से ग्राहक बुलाए थे। (UP Student Rape and attempt to sell in Nainital)

किसी तरह छात्रा सहपाठी के चंगुल से छूटकर होटल के बाहर आई और भाई को बुलाकर नैनीताल से बरेली पहुंची और बरेली के फरीदपुर थाने में आरोपित छात्र व उसका सहयोग करने वाली छात्रा के खिलाफ शिकायत दी। इसके बाद वह जनपद के एसएसपी से भी मिली और पूरी घटना बतायी। एसएसपी के आदेश के बाद फरीदपुर थाना में आरोपी छात्र और उसका सहयोग करने वाली उसकी महिला मित्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। फरीदपुर के थाना प्रभारी रामसेवक ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपितों की तलाश की जा रही है। (UP Student Rape and attempt to sell in Nainital)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (UP Student Rape and attempt to sell in Nainital)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला