Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!

देखें नैनीताल की खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया ‘वैभव’ का गीत-‘तरसे ये नैना…’

यहाँ से दोस्तों को भी शेयर करके पढ़ाइये

देखें व सब्सक्राइब करें इस लिंक पर : https://youtu.be/HJjHJm48tvM

यह भी पढ़ें : फ्रांस के कांन्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाने वाली फिल्म ‘अंर्तध्वनि’ में नैनीताल-उत्तराखंड के वैभव जोशी भी

नवीन समाचार, नैनीताल, 18 मई 2019। दुनिया भर में इन दिनों प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत व दीपिका पादुकोण की ड्रेसों के लिए चर्चा में चल रहे फ्रांस के चर्चित कांन्स नाम के शहर में चल रहे विश्व के प्रतिष्ठित कांस फ़िल्म फेस्टिवल में इस बार उत्तराखंड के लिए भी खुश होने को कुछ है। देश की दायरा, सरबजीत, आवारा, दो बीघा जमीन, बूट पॉलिश, पाथेर पांचाली, गाइड, सलाम बॉम्बे, उड़ान, मिस लवली, गैंग्स ऑफ वासेपुर, उगली, रमन राघव 2.0, द लंच बॉक्स, मंटो, लंचबॉक्स, तितली, देवदास, नीचा नगर आदि गिनी-चुनी फिल्में ही इस फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गयी हैं। लेकिन इस वर्ष 14 से 25 मई तक आयोजित हो रहे केन्स फिल्म फेस्टिवल में देश के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुके निर्देशक पद्मश्री अपूर्ब किशोर बिर की फिल्म ‘अंर्तध्वनि’ को 21 मई को दिखाई जानी तय हो गयी है।

हिंदुस्तान, 19 मई 2019

राष्ट्रीय सहारा, 19 मई 2019
दैनिक जागरण, 19 मई 2019

यहां भी देखें : केंस फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाने वाली फिल्म ‘अंर्तध्वनि’ में नैनीताल के वैभव जोशी भी, फ्रांस के कान्स शहर में चल रहा फिल्म फेस्टीवल

न्यूज़ प्रिंट, 19 मई 2019

नजर आयेंगे कान्स फिल्म महोत्सव में दिखाई जाने वाली फिल्म “अंर्तध्वनि” में

दैनिक आज, 19 मई 2019

 

 

उत्तराखंड के लिए खुश होने वाली बात यह है कि यह फिल्म अप्रैल 2018 में उत्तराखंड के नैनीताल जनपद के कोटाबाग व चोरगलिया स्थित नंधौर वन्य जीव अभ्यारण्य आदि की खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माई गयी है, और इस फिल्म में नैनीताल के युवा कलाकार वैभव जोशी व हल्द्वानी के अर्जुन पाल ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। वैभव नगर के वरिष्ठ पत्रकार नवीन जोशी के पुत्र हैं, एवं नगर के सेंट जोसफ कॉलेज में 11वीं कक्षा के छात्र हैं, तथा एक कलाकार के रूप में उनकी भूमिकाओं वाले नाटक ‘उरुभंगम’ को वर्ष 2016 के पहले नैनीताल विंटर कार्निवाल के अंतर्गत हुई नाटक प्रथम प्रतियोगिता में 50 हजार रुपये का प्रथम पुरस्कार तथा इसी नाटक के कुमाउनी संस्करण को इस वर्ष रामनगर में आयोजित वसंतोत्सव-2019 में भी 41 हजार रुपये के प्रथम पुरस्कार प्राप्त हुए हैं। इधर नैनीताल जिला प्रशासन द्वारा लोक सभा चुनाव के दौरान स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदान बढ़ाने के लिए आयोजित लघु फिल्म प्रतियोगिता में भी वैभव की अभिनीत एवं निर्देशित लघु फिल्म-एक वोट की कीमत को पांच हजार रुपये के तृतीय पुरस्कार से नवाजा गया है।
फिल्म के केन्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाए जाने की सूचना मिलने से नगर के कलाकारों में हर्ष का माहौल है। उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व नगर के दिवंगत सिने कलाकार निर्मल पांडे को केन्स फिल्म फेस्टिवल में एक पुरुष कलाकार होते हुए भी फिल्म में अपने महिला चरित्र के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अनूठा पुरस्कार प्राप्त हुआ था।

Profile : Vaibhav Joshi

Contact –

+91 9411170175

+91 8218966204

vaibhavjoshiinfo@gmail.com

Facebook

Instagram

Twitter

Youtube – Vaibhav creations || Vaibhav Joshi


Short Film : आपके एक वोट की कीमत !! Feat. Vaibhav Joshi
Short Film : Keep my Nation Clean and Green || Feat. Vaibhav Joshi
Latest Video Song : Mera dil bhi kitna paagal hai || Feat. Vaibhav Joshi
Short Film : RAAH || Feat. Vaibhav Joshi

Photo Gallery


Leave a Reply

Loading...