April 21, 2024

हाईकोर्ट के निर्देशों के बावजूद स्कूलों की छुट्टी के दौरान वीआईपी मूवमेंट से हुई परेशानी

0

-पुलिस ने रोक दिया था मॉल रोड पर रिक्शों का भी संचालन
नवीन समाचार, नैनीताल, 3 अप्रैल 2024 (VIP movement caused problems during school Time)। उत्तराखंड उच्च न्यायालय इन दिनों आसन्न ग्रीष्मकालीन पर्यटन सत्र से पूर्व नैनीताल में यातायात को व्यवस्थित करने के लिये लगातार चिंतित नजर आ रहा है और जिला प्रशासन को निर्देश दे रहा है। इसी कड़ी में उच्च न्यायालय बीते वर्ष नगर के विद्यालयों के सुबह खुलने एवं शाम को छुट्टी के समय वीआईपी मूवमेंट न करने के निर्देश दे चुका है।

मॉल रोड में रिक्शों का संचालन रोक दिया गया (VIP movement caused problems during school Time)

(VIP movement caused problems during school Time) नैनीताल में 81 साल बाद पैडल रिक्शा हुई बंद, पढ़ें पूरी खबर... - Rudraksh  Newsइसके बीच बुधवार को अपराह्न नगर में विद्यालयों की छुट्टी के दौरान वीआईपी मूवमेंट रहा। इस दौरान नगर वासियों के आरोपों के अनुसार पुलिस-प्रशासन ने अपराह्न ढाई बजे से साढ़े तीन बजे तक नगर की मॉल रोड में रिक्शों का संचालन भी रोक दिया। इस कारण नगर के आम लोगों व सैलानियों के साथ ही स्कूलों के बच्चे भी परेशान रहे और बिना रिक्शों के पैदल मॉल रोड पर अपने गंतव्य को जाने को मजबूर रहे। (VIP movement caused problems during school Time)

पूछे जाने पर मल्लीताल कोतवाल ने लोगों को कोई असुविधा होने से इंकार करते हुये कहा कि वीआईपी फ्लीट गुजारने के लिये रिक्शों का संचालन रोका गया था। (VIP movement caused problems during school Time)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (VIP movement caused problems during school Time)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला