उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

पत्नी की शादी के 7 वर्ष बाद आत्महत्या से मौत, 18 दिन बाद पति गिरफ्तार….

0

नवीन समाचार, हरिद्वार, 3 जून, 2024। एक महिला की शादी के 7 वर्ष बाद की गई आत्महत्या के 18 दिन बाद पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है वह अपनी पत्नी की आत्महत्या के लिये जिम्मेदार है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

2017 में हुई थी शादी (Wife dies 7 Yrs after Marriage-Husband arrested)

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद के रुड़की कोतवाली में छिपराना खुर्द ऊर्फ टिगरी बिसरख गौतमबुद्ध नगर उत्तर प्रदेश निवासी सकटू सिंह ने बीती 15 मई को तहरीर देकर बताया था कि उसकी पुत्री प्राची का विवाह 19 फरवरी 2017 को राहुल निवासी न्यू आदर्श नगर के साथ गांव करहेड़ा थाना भोपाल जिला मुजफ्फरनगर में कराया था। पुत्री के विवाह में करीब 15 लाख रुपये खर्च किए गए थे।

आरोप था कि ससुराल में पुत्री से पांच लाख रुपये नगद और कार की डिमांड कर रहे थे। बढ़ते मनमुटाव के कारण पुत्री को करीब पांच महीने के लिए मायके में ही रख लिया था। लेकिन इधर उसका पति उसे ससुराल बुला ले गया। लेकिन पिछले माह बेटी ने परेशान होकर आत्महत्या कर ली।

(Wife dies 7 Yrs after Marriage-Husband arrested) पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पति गिरफ्तार - हिन्दुस्थान  समाचारइस शिकायत पर पुलिस ने अभियोग दर्ज कर उप निरीक्षक सूरत शर्मा को मामले की जांच सौंपी थी। अब पत्नी की मौत के मामले में पति 33 वर्षीय राहुल धीमान पुत्र ब्रह्मपाल धीमान निवासी रुड़की जनपद हरिद्वार को आदर्श नगर से गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। (Wife dies 7 Yrs after Marriage-Husband arrested)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Wife dies 7 Yrs after Marriage-Husband arrested, Dahej, Dahej Hatya, Pati-Patni, Suicide, Patni ki Maut, Husband-Wife, Wife dies after 7 years of marriage, Husband arrested in Dowry case, Dowry, Aatmhatya ke liye Dushpreran,)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला