उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

महिला ने बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर 10 लाख रुपये ऐंठे, फिर मांगने लगी 10 लाख, आई कानून के चक्कर में…

0

नवीन समाचार, काशीपुर, 18 अप्रैल 2024 (Woman Extorted to Entrapment in False Rape Case)। दुष्कर्म का झूठा आरोप लगाकर पैसा मांगना एक महिला को महंगा पड़ गया। कोर्ट ने अवैध मांग, गाली गलौज व धमकी के मामले में महिला को तलब किया है।

(Woman Extorted to Entrapment in False Rape Case)मामले के अनुसार ग्राम राघूवाला तहसील ठाकुरद्वारा निवासी ओमप्रकाश ने अपने अधिवक्ता अमरीश अग्रवाल, मुनिदेव विश्नोई और भारत भूषण के माध्यम से अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट काशीपुर के न्यायालय में परिवाद दायर कर कहा है कि थाना आईटीआई निवासी एक महिला ने उनके पुत्र अर्जुन के खिलाफ दिसम्बर 2023 से बलात्कार के झूठे आरोप लगाते हुऐ प्रार्थना पत्र भेजे और कौशल कुमार नाम के एक आरोपित के साथ मिलकर 10 लाख रुपये देने का दबाव बनाया। इसके लिये भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 156 (3) का प्रार्थना पत्र भी पीड़ित को दिखाया। (Woman Extorted to Entrapment in False Rape Case)

सरकारी नौकरी में है पीड़ित (Woman Extorted to Entrapment in False Rape Case)

पीड़ित का पुत्र सरकारी नौकरी में है, इसलिये पुत्र की नौकरी पर कोई आंच न आये इसलिये पीड़ित ने घबराकर पांच लाख रुपये कौशल कुमार व महिला को दे दिये। बाद में पांच लाख रुपये और अपने घर पर राजेन्द्र सिंह व मोहन सिंह के सामने बीती 1 जनवरी 2024 को दिये। (Woman Extorted to Entrapment in False Rape Case)

इसके बाद महिला फिर से दस लाख रुपये की और मांग करने लगी तथा जान से मारने की धमकी देने लगी। पीड़ित ने अपने अधिवक्ताओं के माध्यम से रुपये मांगने के समस्त साक्ष्य न्यायालय के समक्ष दाखिल किये। इस पर न्यायालय ने आरोपित महिला व उसके पुरुष साथी को तलब किया है। (Woman Extorted to Entrapment in False Rape Case)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Woman Extorted to Entrapment in False Rape Case)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला