उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

जेल जाकर भी नहीं सुधरी फिर 78 लाख की स्मैक के साथ पकड़ी गयी अंतरराज्यीय महिला तस्कर…

0
Mahila Giraftar

नवीन समाचार, देहरादून, 19 मई 2024 (Woman Smuggler caught with Smack worth 78 lakh)। अपराध केवल पुरुषों के द्वारा किये जाते हैं, ऐसा अब नहीं रहा। उत्तराखंड के देहरादून में एक ऐसी अंतरराज्यीय  महिला स्मैक तस्कर को पुलिस ने करीब 78 लाख रुपये मूल्य की स्मैक के साथ पकड़ा है जो दूसरे राज्य से स्मैक की तस्करी कर रही थी। पूर्व में जेल जा चुकी है। जेल जाने से उसने कोई सबक नहीं लिया और जेल से लौटने के बाद फिर से स्मैक की तस्करी में लिप्त हो गयी थी।

(Woman Smuggler caught with Smack worth 78 lakh) एसटीएफ को सफलता- महिला तस्कर गिरफ्तार, 78 लाख की स्मैक बरामद - Sajag Pahad  (सजग पहाड़)जौलीग्रान्ट के छात्र-छात्राओं को आपूर्ति कर रही थी (Woman Smuggler caught with Smack worth 78 lakh)

देहरादून पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद की एसटीएफ यानी विशेष अपराध दल एवं की एएनटीएफ यानी एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने थाना डोईवाला पुलिस के साथ मिलकर रविवार को सयुंक्त कार्रवाई करते हुये एक महिला तस्कर को 259 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। महिला तस्कर स्मैक की बरेली से देहरादून में जौलीग्रान्ट के छात्र-छात्राओं को आपूर्ति कर रही थी।

बरेली की है मूल निवासी (Woman Smuggler caught with Smack worth 78 lakh)

उससे पकड़ी गयी स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 78 लाख रुपए बताई जा रही है। महिला तस्कर को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। महिला तस्कर बरेली की मूल निवासी है। वहीं से वह स्मैक तस्करों के संपर्क में आयी। उसने पूछताछ में बताया कि वह पिछले 5-6 साल से डोईवाला के कुडकवाला क्षेत्र में रह रही है। उसने यहां अपना एक मकान भी बना लिया है, जहां से वह डोईवाला क्षेत्र में स्मैक को अपने पैडलरों के माध्यम से बेचती है। (Woman Smuggler caught with Smack worth 78 lakh)

महिला तस्कर के बड़े ड्रग्स डीलरों से संपर्क (Woman Smuggler caught with Smack worth 78 lakh)

एसएसपी आयुष अग्रवाल ने बताया कि महिला तस्कर ने पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स पैडलरों के नाम की जानकारी दी है, जो उससे स्मैक खरीदकर स्कूली बच्चों को निशाना बनाकर उन्हें नशे के दलदल में धकेलने के लिए बेचा करते थे। ऐसे सभी पैडलरों की सूची तैयार की गई है। एसएसपी ने बताया कि आरोपित महिला तस्कर पहले भी ड्रग तस्करी के मामले में जेल जा चुकी है और उसके कई बड़े ड्रग्स डीलरों से संपर्क भी हैं। उन्होंने कहा कि महिला तस्कर जमानत में आने का बाद फिर ड्रग तस्करी में शामिल हो गई थी। (Woman Smuggler caught with Smack worth 78 lakh)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Woman Smuggler caught with Smack worth 78 lakh)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला