उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

नशे के लिये इस हद तक गिर गयी एक मां, अपने 5 वर्ष के बेटे को 50 हजार रुपये में बेच दिया…

0

Young woman with a hangover holding her almost empty cocktail glass

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 20 मार्च 2024 (Woman Sold her son for Rs 50000 for Intoxication)। नशा मनुष्य को किस हद तक गिरा सकता है, यह समाचार शायद उस हद को बता सके। एक महिला द्वारा शराब के नशे की लत को पूरा करने के लिये अपने 5 वर्ष के बेटे को 50 हजार रुपये में बेचने का मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। मामला इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आकर जांच में जुट गई है।

पहले पति की हो चुकी मौत, दूसरा पति कोई काम नहीं करता (Woman Sold her son for Rs 50000 for Intoxication)

(Woman Sold her son for Rs 50000 for Intoxication) OMG! बीच सड़क महिला को इस हालत में देख लोगों ने बनाई Video, तस्वीरें वायरल  - seeing the woman in this condition in the middle of the road-mobileप्राप्त जानकारी के अनुसार शिमला बहादुर जनपद रोड क्षेत्र में किराए में रहने वाली एक महिला के पति की पूर्व में सड़क हादसे में मृत्यु हो गई थी। इसके बाद महिला ने दूसरी शादी की थी। लेकिन दूसरा पति कोई काम नहीं करता था। इस कारण महिला को अपने बच्चों को पालने के लिए मजदूरी करनी पड़ी।

इस दौरान महिला गलत संगत में पड़ गई और नशे की आदी हो गई। इस कारण वह अपने पांच साल के बच्चे का ध्यान भी नहीं रख पा रही थी। बताया जा रहा है कि अपने साथियों के कहने पर महिला ने दूसरे पति की मर्जी के बिना ही अपने बच्चे को बेचने की योजना बनाई। इसमें उसके कुछ साथियों ने भी उसका साथ दिया। महिला ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बच्चे के खरीदार को खोजना शुरू किया।

इस दौरान बरेली के एक परिवार से उनकी मुलाकात हुई। उनसे बच्चे का सौदा 50 हजार रुपये में कर दिया। कुछ दिनों पहले बरेली का परिवार रुपये लेकर कलक्ट्रेट परिसर में पहुंचा और महिला को रुपये देकर बच्चा ले गए। इधर, मामला इंटरनेट मीडिया पर आया तो पुलिस भी हरकत में आ गई और जांच शुरू कर दी है। (Woman Sold her son for Rs 50000 for Intoxication)

एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि मामले की शिकायत पुलिस को नहीं मिली है। इंटरनेट मीडिया के माध्यम से मामले की जानकारी हुई है। पुलिस टीम मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है। जिसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। (Woman Sold her son for Rs 50000 for Intoxication)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Woman Sold her son for Rs 50000 for Intoxication)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला