उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

देहरादून के यूट्यूबर ने बहादुरगढ़ में पहले अपनी लिव-इन महिला मित्र को 7वीं मंजिल से फेंका, फिर खुद भी कूद गया, पिता उत्तराखंड व भाई यूपी पुलिस में

0

नवीन समाचार, देहरादून, 14 अप्रैल 2024 (YouTuber Commit Suicide with live-in Girlfriend)। हरियाणा के बहादुरगढ़ में देहरादून निवासी एक यूट्यूबर द्वारा अपनी लिव-इन में साथ रहने वाली महिला मित्र को सातवीं मंजिल पर स्थित फ्लैट की बालकनी से धक्का देने के बाद खुद भी कूदकर आत्महत्या करने की घटना सामने आयी है। मृतक युवक उत्तराखंड पुलिस के एक एएसआई यानी अपर उप निरीक्षक का पुत्र है।

(YouTuber Commit Suicide with live-in Girlfriend) देहरादून के यूट्यूबर ने पार्टनर युवती को सातवीं मंजिल से फेंका, खुद भी  कूदकर दी जान - GarhNewsप्राप्त जानकारी के अनुसार गर्वित सिंह उर्फ गैरी (25) देहरादून के दून एन्कलेव और युवती नंदिनी कश्यप (25) रायपुर रोड स्थित शांति विहार की रहने वाली थी। गर्वित दो-तीन दिन पहले ही देहरादून अपने पिता के घर में आया था। इधर शुक्रवार रात उसे कोई फोन काल आया था, इसके बाद वह बहादुरगढ़ के लिए निकला था। उसके परिवार वालों ने ही उसे आइएसबीटी तक छोड़ा था।

बताया गया है कि शनिवार सुबह लगभग पांच बजे वह बहादुरगढ़ पहुंचा तो उसने फोन पर अपने पिता को पहुंचने की जानकारी भी दी। इसके कुछ समय बाद ही शनिवार सुबह करीब आठ बजे परिवार को फोन आया कि गर्वित ने बहादुरगढ़ में नंदिनी के साथ बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली है।

बताया गया है कि गर्वित व नंदिनी दोनों देहरादून में ही एक साथ लिव-इन में रहते थे। दोनों यूट्यूब पर अपना चैनल चलाते थे। इधर दोनों एक लघु फिल्म बनाने के लिए अपनी टीम के साथ महीने भर से बहादुरगढ़ के रूहिल रेजीडेंसी अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल पर फ्लैट संख्या बी-701 में ठहरे थे।

दोस्तों के सामने पहले युवती को धक्का देकर नीचे फेंका, फिर खुद भी कूद गया (YouTuber Commit Suicide with live-in Girlfriend)

बताया गया है कि अपार्टमेंट के गर्वित और नंदिनी के साथ उनकी टीम के पांच और लोग थे। गर्वित दो-तीन दिन पहले घर गया था और इधर शनिवार की सुबह ही लौटा था। वह फ्लैट में पहुंचा। वहां टीम के अन्य सदस्य पार्टी कर रहे थे। इस बीच गर्वित कमरे में नंदिनी के पास अपने कमरे में पहुंचा। कुछ देर बाद उनमें झगड़ा हो गया। दरवाजा अंदर से बंद था। वे झगड़ा करते हुए बालकनी में पहुंच गए। बाकी टीम के सदस्य उन्हें रोकने के लिए दूसरे कमरे की बालकनी में खड़े थे।

बातचीत होती रही। एक सदस्य ने अनहोनी की आशंका में उनकी वीडियो बनानी चाही तो गर्वित ने रोक दिया। वह गुस्से में था। अगले ही पल उसने नंदिनी को ग्रिल के ऊपर से नीचे फेंक दिया। फिर खुद भी कूद गया। यह देख बाकी टीम सहम गई। सभी सीढ़ियों से नीचे दौड़े। जब पहुंचे तो दोनों जमीन पर अचेत थे। खून बिखरा था। उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

दोनों के परिवार उनके रिश्ते के खिलाफ नहीं थे (YouTuber Commit Suicide with live-in Girlfriend)

बताया जा रहा है कि दोनों के लिव इन में रहने की जानकारी परिवार वालों को भी थी। दोनों परिवार उनके रिश्ते के खिलाफ नहीं थे, इसके बावजूद उन्होंने आत्महत्या क्यों की, इसका कारण किसी को नहीं पता है। सूचना मिलने पर दोनों के परिजन एक साथ देहरादून से बहादुरगढ़ के लिए रवाना हो गए हैं।

गर्वित के पिता उत्तराखंड पुलिस में और भाई उत्तर प्रदेश पुलिस में (YouTuber Commit Suicide with live-in Girlfriend)

बहादुरगढ़ में लिव इन पार्टनर नंदिनी को सातवीं मंजिल पर स्थित फ्लैट की बालकनी से धक्का देने के बाद खुद भी कूदकर आत्महत्या करने वाले यूट्यूबर गर्वित के पिता सूबेदार सिंह उत्तराखंड पुलिस में एएसआई हैं और वर्तमान में देहरादून में सीओ सिटी के चालक हैं। सूबेदार सिंह शिमला बाईपास रोड स्थित दून एन्क्लेव में रहते हैं। उनका बड़ा बेटा भी पुलिस में है और उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में तैनात है।

जबकि गर्वित छोटा बेटा था। वह पढ़ाई पूरी करने के बाद यूट्यूबर के तौर पर स्वतंत्र कार्य कर रहा था। काफी समय से वह तपोवन-रायपुर के शांति विहार विकास पुरम की रहने वाली नंदिनी कश्यप नाम की युवती के साथ बहादुरगढ़ में लिव इन में रहता था। नंदिनी भी उसके साथ ही काम करती थी। (YouTuber Commit Suicide with live-in Girlfriend)

नंदिनी वेब सीरीज और गर्वित कई फिल्मों में कर चुका है काम (YouTuber Commit Suicide with live-in Girlfriend)

गर्वित और नंदिनी दोनों के अपने यूट्यूब व इंस्टाग्राम पर चैनल थे। दोनों साथ में भी वीडियो बनाते थे। यूट्यूब पर गर्वित के करीब 5000 जबकि उसकी महिला मित्र नंदिनी के इंस्टाग्राम पर करीब दो हजार सबस्क्राइबर बताये गये हैं। दोनों मिलकर भी वीडियो बनाते थे। बताया गया है कि नंदिनी के पिता प्रापर्टी डीलर हैं, जबकि उसकी एक छोटी बहन और एक भाई है। (YouTuber Commit Suicide with live-in Girlfriend)

बताया जा रहा है कि नंदिनी को फिल्मों में काम करने का शौक था। कम उम्र में ही उसने वेब सिरीज और थिएटर में काम करना शुरू कर दिया था। वेब सिरीज में काम करने के लिये वह मुंबई भी जा चुकी थी। यूट्यूब पर उनके कई सारे वीडियो हैं। नंदिनी ने साल भर पहले वेब सिरीज में काम किया था। नंदिनी कश्यप इंस्टाग्राम पर doraperry442 नाम से लोकप्रिय थीं।  उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उसकी बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और विक्की कौशल के साथ भी तस्वीरें हैं। (YouTuber Commit Suicide with live-in Girlfriend)

वहीं इंस्टाग्राम पर गर्वित के गर्वित गैरी व्लॉग्स के 5000 से ज्यादा फॉलोअर हैं। गर्वित ने तड़प, अदृश्या, दून कांड, मिडिल क्लास लव, क्रश्ड एस-3, जर्सी जैसी फिल्मों में काम किया है। गर्वित ने अपने इंस्टा प्रोफाइल पर आमिर खान और सनी देओल जैसे मशहूर फिल्मी सितारों के साथ तस्वीरें साझा की है। (YouTuber Commit Suicide with live-in Girlfriend)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (YouTuber Commit Suicide with live-in Girlfriend)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला