उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

दोनों आंखों से दिव्यांग 13 वर्षीय नाबालिग ने दिया बच्चे का जन्म, नहीं बता पा रही दुष्कर्मी के बारे में…

0

13 Year old Minor disabled gave birth to Child

Apni bachchi se dushkarm, Bahan se rape, Gang Rape,

नवीन समाचार, टिहरी, 19 फरवरी 2024 (13 Year old Minor disabled gave birth to Child)। उत्तराखंड के टिहरी जनपद के श्रीनगर में एक नाबालिग दिव्यांग किशोरी के दुष्कर्म के बाद गर्भवती होने का मामला सामने आया है। मामले में पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में शिकायत की है। वहीं दिव्यांग घटना के बारे में कुछ भी स्पष्ट जानकारी नहीं दे पा रही है। इस पर पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और पुलिस आरोपित की जल्द गिरफ्तारी का बात कह रही है।

अप्रैल 2023 में नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म (13 Year old Minor disabled gave birth to Child)

Nabalig Garbhwati, Garibi-Majburi, Navjat, Bachchi ki Hatya, 13 Year old Minor disabled gave birth to Child,पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीनगर के थाना क्षेत्र पैठाणी के एक गांव में दस माह पूर्व दोनों आंखों से दिव्यांग एक 15 वर्षीय किशोरी के गर्भवती होने का मामला सामने आया था। अप्रैल 2023 में नाबालिग ने एक बच्चे को जन्म दिया था।

दिव्यांग होने के कारण पीड़िता घटना को लेकर कुछ भी स्पष्ट जानकारी नहीं दे पा रही थी, और पीड़ित के परिवार की ओर से भी लोक लाज से पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया था। लेकिन अब इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (13 Year old Minor disabled gave birth to Child)

थानाध्यक्ष पैठाणी वीरेंद्र रमोला ने बताया कि मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए हुए तत्काल जांच टीम गठित कर विवेचना अधिकारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दे दिए गए हैं। जांच एसआई दीपिका बिष्ट को सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि आरोपित की पहचान कर जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (13 Year old Minor disabled gave birth to Child)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (13 Year old Minor disabled gave birth to Child)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला