April 21, 2024

चिंताजनक: 15 वर्षीय किशोर की हो गयी संदिग्ध मौत, बताया जा रहा हृदयाघात

0
Death just after wedding anniversary, Hotel men Maut,

Death just after wedding anniversary due to Heart Attack

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 1 अप्रैल 2024 (15 year Old Teenager Dies due to Heart Attack)। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जनपद के सितारगंज में 15 साल के किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का कारण हृदयाघात बताया जा रहा है। पुलिस बच्चे की मौत के कारणों की अपने स्तर पर जांच कर रही है।

सुबह दोस्त के साथ दौड़ने गया था, गिर पड़ा और हो गयी मौत (15 year Old Teenager Dies due to Heart Attack)

(15 year Old Teenager Dies due to Heart Attack) Teenager running in Sitarganj suddenly falls dies - सितारगंज में दौड़ लगा  रहा किशोर अचानक गिरा, मौत, रुद्रपुर न्यूजप्राप्त जानकारी के अनुसार सितारगंज के पास चोरगलिया रोड स्थित सिसौना निवासी 15 वर्षीय किशोर अनुज जोशी अपने दोस्त के साथ सोमवार सुबह रोज की तरह दौड़ने के लिए गया हुआ था। इस दौरान अनुज अचानक वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया।

पीछे से आ रहे हेम भट्ट नाम के व्यक्ति और अनुज के साथ दौड़ रहे दोस्त उसे उठाकर सितारगंज के चिकित्सालय ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों के अनुसार प्रथम दृष्यता मौत का कारण हृदयाघात लग रहा है। (15 year Old Teenager Dies due to Heart Attack)

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी। अनुज के मौत की खबर मिलते ही परिजन दौड़े-दौड़े चिकित्सालय पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। (15 year Old Teenager Dies due to Heart Attack)

इस मामले में सितारगंज कोतवाल भूपेंद्र बृजवाल ने बताया कि सुबह दौड़ते समय किशोर की अचानक मौत हो गई। अनुज के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले है। पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। (15 year Old Teenager Dies due to Heart Attack)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (15 year Old Teenager Dies due to Heart Attack)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला