उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 4, 2024

16 साल की नाबालिग भतीजी के साथ हैवानियत (Minor Niece brutally raped), चाकू की नोक पर किया दुष्कर्म, हुई गर्भवती

0

Minor Niece brutally raped

Uttarakhand girl raped, Rape and abortion of a minor by young man of another religion, Dehradun gang-rape, Rishte kalankit, Nabalig,

-अमृतसर पुलिस में की गयी शिकायत, वहां से मामला स्थानीय पुलिस को भेजा गया
नवीन समाचार, रुद्रपुर, 10 फरवरी 2024 (Minor Niece brutally raped) । एक व्यक्ति पर चाकू की नोक पर रिश्ते की भतीजी से दुष्कर्म (Minor Niece brutally raped) करने और गर्भवती करने का आरोप लगा है। इस मामले में आरोपितों ने पीड़िता व उसके परिजनों को कहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

Apni bachchi se dushkarm, Bahan se rape, Gang Rape, Minor Niece brutally raped,किसी तरह पीड़िता की मां ने हिम्मत दिखाकर पंजाब के अमृतसर में पुलिस से इसकी शिकायत की। इस पर अमृतसर पुलिस ने आरोपित चाचा सहित तीन आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकद्मा दर्ज कर मामले को स्थानीय पुलिस को भेजा गया। अब स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को बन्नाखेड़ा चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस में तहरीर दी कि मई 2023 में उसकी 16 वर्षीय बेटी से उसके रिश्ते के चाचा विक्की ने चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया। जब इसका पता पीड़िता के पिता को लगा तो पीड़ित ने इसकी शिकायत विक्की की मां करतारी कौर से की।

शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी (Minor Niece brutally raped)

आरोप है कि आरोपितों ने कहीं और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद पीड़िता का पिता अपने बच्चों को लेकर वहां शहर में रहने चला गया। आरोप है कि उसके बाद भी कई बार चाचा विक्की उसकी बेटी से दुष्कर्म करता रहा। (Minor Niece brutally raped)

इससे उसकी बेटी गर्भवती हो गई। इसके बाद आरोपितों ने बेटी का गर्भ गिराने का भी प्रयास किया। बताया कि उसकी पत्नी बेटी की जान बचाने को बेटी को अमृतसर गुरुद्वारे ले गई और अमृतसर पुलिस को इसकी जानकारी दी। अमृतसर पुलिस ने बाजपुर पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई के लिए कहा है। (Minor Niece brutally raped)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग