उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 4, 2024

सनसनीखेज: पति ने शिक्षिका का 2 दोस्तों संग मिलकर अपहरण (Husband kidnapped Wife)किया और नग्न कर कार से कई शहरों में घुमाया…

0

Husband kidnapped Wife

नवीन समाचार, काशीपुर, 10 फरवरी 2024 (Husband kidnapped Wife)। यहां एक कलयुगी पति पर अपनी शिक्षिका पत्नी का दो दोस्तों के साथ मिलकर अपहरण (Husband kidnapped Wife) करने और मारपीट करते हुए कार के अंदर उसके पूरे कपड़े उतारकर उसे एक से दूसरे कई शहरों में घुमाने का आरोप लगा है। यही नहीं, पीड़िता को पिस्तौल दिखाकर उसे कई बार जान से मारने की धमकी भी दी गयी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं पर अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Mahila apradh yuvti dushkarm shadi ka jhansa rape balatkar pidita, Husband kidnapped Wife,ऊधमसिंहनगर जिले की काशीपुर पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के एक निजी विद्यालय में कार्यरत शिक्षिका ने आईटीआई थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि आपसी विवाद के कारण वह कुछ समय से अपने पति से अलग अपनी मां के साथ रह रही है।

घसीटकर कार में डाला (Husband kidnapped Wife)

लेकिन इधर आठ फरवरी को सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह स्कूटी से स्कूल जा रही थी। तभी रास्ते में उसके पति और दो साथियों ने कार आगे लगाकर उसकी स्कूटी रोक ली। आरोप है कि पति व उसके साथियों ने पिस्टल के बल पर धमकाते हुए उसे घसीटकर कार में डाल लिया। तीनों के हाथ में पिस्टल थी। आरोप है कि इसके बाद उन्होंने उसके कपड़े फाड़कर उसे कार में ही निर्वस्त्र कर दिया। विरोध करने पर उसे पिस्टल की बट से भी पीटा। (Husband kidnapped Wife)

इस दौरान आरोपितों ने उसकी हत्या करने की धमकी भी दी। इस दौरान आरोपित पहले उसे बाजपुर और फिर स्वार और रामपुर ले गए। बाद में वे उसे स्वार, रामपुर के ग्राम चौखंडी में अपने एक रिश्तेदार के घर छोड़कर चले गए। सूचना पर वहां पहुंचे परिजन उसे वापस लाये। (Husband kidnapped Wife)

आईटीआई थाने के प्रभारी प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि तहरीर पर तीनों आरोपितों के खिलाफ विभिन्न संबंधित धाराओं में अभियोग दर्ज कर लिया है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि शिक्षिका का पति शिक्षिका पर घर वापस लौटने के लिए काफी समय से दबाव बना रहा था। (Husband kidnapped Wife)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग