विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

Youths blackened their face : बिन मां की 11 वर्षीय बेटी से 2 युवकों ने किया मुंह काला…

0

Youths blackened their face

Uttarakhand girl raped, Rape and abortion of a minor by young man of another religion, Dehradun gang-rape, Rishte kalankit, Nabalig,

नवीन समाचार, पिथौरागढ, 5 फरवरी 2024 (Youths blackened their face)। उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां बिन मां की 11 साल की बच्ची के साथ दो युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म कर अपना मुंह काला (Youths blackened their face) करने की घटना सामने आयी है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

(Youths blackened their face) बालिका गृह कार्ड संस्था में रह रही थी नाबालिग बालिका

(Youths blackened their face)मामला गंगोलीहाट थाना क्षेत्र का है। गंगोलीहाट थाना प्रभारी मंगल सिंह नेगी ने बताया कि जिला बाल कल्याण समिति पिथौरागढ़ ने थाना गंगोलीहाट में तहरीर देकर बताया था कि बालिका गृह कार्ड संस्था जाखनी में रह रही 11 वर्षीय नाबालिग बालिका की काउंसलिंग की गई तो उसने दो युवकों द्वारा उसके साथ अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर शारीरिक शोषण और दुष्कर्म करने की बात बताई। इस पर पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो आरोपितों कमल बोरा और नरी बोरा के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस जांच में पता चला कि बालिका की मां नहीं है और पिता नशे का आदी है। इसी का फायदा उठाकर आरोपित अक्सर नाबालिग बच्ची को अपने साथ अलग-अलग जगहों लेकर जाते थे और उनका शारीरिक शोषण (Youths blackened their face) किया करते थे। पुलिस ने कमल सिंह उर्फ कमल बोरा को गंगोलीहाट से और नरेंद्र सिंह उर्फ नरी बोरा को राड़ीखूटी से गिरफ्तार किया गया है। (Youths blackened their face)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :