उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

Allegations of gangrape : 22 वर्षीय युवती के हल्द्वानी में चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म के आरोपों की 12 घंटों में ही खुली कलई

0

Allegations of gangrape

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 5 फरवरी 2024 (Allegations of gangrape)। हल्द्वानी में एक 22 वर्षीय युवती का चार युवकों द्वारा अपहरण कर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म (Allegations of gangrape) किये जाने की घटना से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया था। इंटरनेट मीडिया पर लोग इस मामले में तरह-तरफ की भ्रामक सूचनाएं फैला रहे थे। इस पर एसएसपी ने घटना की चार थानों की पुलिस से तहकीकात कराई। इसके बाद 12 घंटे से पहले मामले में नया मोड़ आ गया है। पढ़ें पूर्व समाचार : हल्द्वानी में 22 वर्षीय युवती से चलती कार में दुष्कर्म के आरोप में अभियोग दर्ज, सच्चाई कुछ और… ?

देखें SSP ने क्या कहा :

(Allegations of gangrape), Gang rape in Haldwani हल्द्वानी: कार में युवती से दुष्कर्म, चार युवकों के नाम सामने आए और केस  दर्ज - Haldwani Liveमेडिकल रिपोर्ट में युवती से दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में युवती खुद कार में बैठकर जाते हुए दिख रही है। वहीं एक चश्मदीद ने भी अपहरण जैसी घटना से साफ इंकार किया है। ऐसे में पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपों को अब छेड़छाड़ में बदल दिया है। साथ ही एसएसपी ने इस मामले में पीड़िता के झूठे आरोपों पर विधिक राय लेकर आगे बढ़ने की बात कही है।

सोमवार को पुलिस बहुउद्देश्यीय भवन में एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया कि रविवार को एक युवती थाने पहुंची थी। उसने आरोप लगाया था कि शनिवार की शाम को वह डा. सुशीला तिवारी चौराहे के पास खड़ी थी। इस बीच उसका अपहरण हुआ। नशे में धुत युवक उसे जबरन कार में डालकर ले गए। कार को अंदर से लॉक कर दिया। उसे शराब पिलाई। इसके बाद कार शहर में घुमाई और चलती कार में उसके साथ दुष्कर्म किया।

एसएसपी ने कहा, चूंकि यह मामला एक युवती से जुड़ा था। इसलिए बिना कोई देरी किये पुलिस ने दुष्कर्म व अपहरण की धाराओं में प्राथमिकी की। युवती का मेडिकल परीक्षण कराया। साथ ही जांच के लिए कोतवाल उमेश कुमार मलिक सहित काठगोदाम के थानाध्यक्ष विमल मिश्रा, बनभूलपुरा के थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी व मुखानी के थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक सहित चार थानों की पुलिस टीमों को लगाया। इन टीमों ने घटनास्थल के साथ कई चौराहे के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए और सर्विलांस की भी मदद ली। आखिर जांच में 12 घंटे बाद ही मामले का एक अलग ही सच सामने आया है।

एसएसपी ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में युवती से दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई। वहीं सीसीटीवी में युवती कार में खुद बैठकर जाते हुए दिख रही है। मामले में दुष्कर्म की धारा को छेड़छाड़ में बदल दिया है। छेड़छाड़ व अपहरण की धारा में प्राथमिकी कर मामले की जांच की जा रही है।

एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा का कहना है कि नाबालिग व महिलाओं के मामले में शिकायत आने पर त्वरित कार्रवाई की जाती है। युवती ने झूठे आरोप लगाए हैं। इस मामले में विधिक राय लेकर आगे बढ़ा जाएगा।

(Allegations of gangrape) पुलिस ने चारों आरोपित पकड़ लिये

पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपितों-गौजाजाली निवासी ऋषि सागर उर्फ मनोज, अक्षित बसी, दुर्गा कालोनी गौजाजाली निवासी मनोज सागर व देवलचौड़ बंदोबस्ती निवासी धम्मी उर्फ धर्म कीर्ति के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। इनमें से मनोज सागर व ऋषि को शनिवार की रात ही गिरफ्तार कर लिया था। रविवार को अक्षित व धम्मी को भी पकड़ लिया। साथ ही संबंधित कार को भी सीज कर दिया है। (Allegations of gangrape)

(Allegations of gangrape) युवती ने युवकों को जानने से किया इंकार

इस मामले में युवती के एक और बयान ने पुलिस को उलझन में डाला है। युवती का कहना है कि वह युवकों को नहीं जानती। सवाल यह उठ रहा है कि वह युवकों को नहीं जानती तो उसे उनके नाम पता कैसे चले। युवती का कहना है कि कार में युवक एक-दूसरे का नाम ले रहे थे। इससे उसे उनके नाम पता चले। (Allegations of gangrape)

(Allegations of gangrape) परिजनों की गैरमौजूदगी में घर से निकली, डांट की डर से लगाए आरोप

युवती ने पुलिस को बताया कि उसका भाई व मां एक शादी समारोह में चले गए थे। इस बीच वह घर से यातायात नगर जाने के लिए निकली। रास्ते से कार में सवार होकर चली गई। रात को मुखानी चौराहे पर उतरी। यहां पर उसने दोस्त को बुलाया। दोस्त उसे स्कूटी से घर तक छोड़ गया। जब वह घर आई तो परिजन पहुंच चुके थे। इस दौरान वह काफी डर गई। परिजनों ने घर से जाने का कारण पूछा तो उसने बताया कि उसे कुछ युवक कार से ले गए और दुष्कर्म किया। इसके बाद परिजन उसे कोतवाली लेकर पहुंचे। (Allegations of gangrape)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग