उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

नैनीताल में ग्रीष्मकालीन पर्यटन सीजन में पर्यटकों की मदद और फड़वालों पर नियंत्रण के लिये 50 पीआरडी जवान तैनात..

0

नवीन समाचार, नैनीताल, 18 मई 2024 (50 PRD deployed in Nainital to help Tourists)। पहले से फड़ वालों की समस्या झेल रहे नैनीताल नगर में ग्रीष्मकालीन पर्यटन सीजन की शुरुआत के साथ ही हमेशा की तरह इस वर्ष भी बड़ी संख्या में बाहरी लोग फड़ लगाने की चाहत में यहां पहुंच गये हैं। वह यहां सड़कों के किनारे फड़ और खोखे लगाकर पर्यटकों की आवाजाही को बाधित न कर पाएं और नगर में अव्यवस्था न फैला पाएं, इस हेतु प्रशासन ने 50 पीआरडी जवान तैनात कर लिये हैं, जो फड़ वालों को फड़ लगाने न देंगे। इस हेतु प्रशासन ने इस सप्ताहांत यानी शनिवार से अभियान शुरू कर दिया है।

आज भी चला अभियान (50 PRD deployed in Nainital to help Tourists)

(50 PRD deployed in Nainital to help Tourists) Action will be taken against roadside encroachment during tourist season in nainitalशनिवार को तहसीलदार मनीषा मरकाना, युवा कल्याण अधिकारी प्रतीक जोशी व नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी अतुल भंडारी के नेतृत्व में प्रशासनिक टीम ने मल्लीताल पंत पार्क, तिब्बती बाजार व मॉल रोड क्षेत्र में अभियान चलाया और यहां दुकानों के बाहर फैली सामग्री और अतिक्रमण पर संबंधितों के चालान की कार्रवाई की।

अभियान का संचालन कर रहे जिला युवा कल्याण अधिकारी प्रतीक जोशी ने बताया कि पर्यटन सीजन के दौरान पर्यटकों की सुरक्षा और सुविधा के लिये 50 पीआरडी जवानों को सीजन के दौरान शहर में तैनात किया जा रहा है, जो पर्यटकों का मार्गदर्शन करने के साथ ही अतिक्रमण पर कार्रवाई करेंगे। (50 PRD deployed in Nainital to help Tourists)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (50 PRD deployed in Nainital to help Tourists)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला