उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

6 साल की मासूम घर से गायब हुई, मिली बदहवास हालत में, मेडिकल में दुष्कर्म होने की पुष्टि

0
Bacchi se dushkarm ke bad hatya, Rishte kalankit

नवीन समाचार, हरिद्वार, 30 मार्च 2024 (6 year Minor Girl Raped by Unknown in Manglaur)। हरिद्वार जनपद के मंगलौर में छह साल की एक मासूम बच्ची को हवस का शिकार बनाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात आरोपित के विरुद्ध अभियोग दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने मासूम को सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भेजा है।

 अचानक घर से लापता हो गई थी मासूम (6 year Minor Girl Raped by Unknown in Manglaur)

Nabalig se chhedchhad, 6 year Minor Girl Raped by Unknown in Manglaur,पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में एक छह साल की मासूम अचानक घर से लापता हो गई थी। जब काफी देर तक बच्ची घर में नहीं मिली और रोजा इफ्तारी का समय हुआ तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। काफी तलाश करने के बाद भी बच्ची का कोई पता नही चल सका। इस बीच किसी ने बच्ची के परिजनों को जानकारी दी कि उनकी बच्ची दूसरे मोहल्ले में बदहवास हालत में पड़ी हुई है।

जानकारी मिलने पर बच्ची के परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और बच्ची को उपचार के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा। साथ ही पुलिस ने बच्ची का मेडिकल भी करवाया।

बताया गया है कि मेडिकल में बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई है। मंगलौर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अमरचंद शर्मा ने बताया कि अज्ञात आरोपित के खिलाफ पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में अभियोग दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है। कहा कि आरोपित को किसी भी बख्शा नहीं जाएगा। (6 year Minor Girl Raped by Unknown in Manglaur)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (6 year Minor Girl Raped by Unknown in Manglaur)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला