April 21, 2024

शिक्षक पर सरकारी विद्यालय में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा से छेड़छाड़ और धार्मिक रूप से प्रभावित करने का बड़ा आरोप…

0

नवीन समाचार, चमोली, 31 मार्च 2024 (Muslim Teacher accused Molesting Girl student)। उत्तराखंड के चमोली जनपद के एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय में तैनात सहायक शिक्षक पर कक्षा तीन में पढ़ने वाली बालिका से अश्लील हरकत करने के साथ ही धार्मिक रूप से प्रभावित करने का मामला प्रकाश में आया है। छात्रा के परिजनों की शिकायत के बाद मामले में आरोपित शिक्षक को विद्यालय से हटा दिया गया है और खंड शिक्षा अधिकारी को मामले की जांच सौंप दी गयी है।

(Muslim Teacher accused Molesting Girl student)पीड़िता के परिजनों की ओर से खंड शिक्षा अधिकारी जोशीमठ को दिये गये शिकायती पत्र में आरोप लगाया गया है कि विद्यालय में तैनात एकमात्र शिक्षक निशार अहमद सिद्दीकी कई बार बालिका के साथ अश्लील व आपत्तिजनक व्यवहार करने के साथ धार्मिक रूप से भी प्रभावित करने का प्रयास करता है।

शिक्षक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के निर्देश (Muslim Teacher accused Molesting Girl student)

मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला शिक्षा अधिकारी-प्राथमिक धर्म सिंह रावत ने खंड शिक्षा अधिकारी पंकज कुमार उप्रेती को तत्काल शिक्षक को संबंधित विद्यालय से हटाकर प्राथमिक विद्यालय मोर्टा में संबद्ध कर दिया है और खंड शिक्षा अधिकारी को जांच के साथ ही शिक्षक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। (Muslim Teacher accused Molesting Girl student)

वहीं खंड शिक्षा अधिकारी पंकज कुमार उप्रेती ने बताया कि मामले में जोशीमठ पुलिस को लिखित रूप से घटना की सूचना दी गई है। पुलिस अधीक्षक सर्वेश पंवार ने कहा कि मामले में परिजनों से बात कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। (Muslim Teacher accused Molesting Girl student)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Muslim Teacher accused Molesting Girl student)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला