उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

उत्तराखंड के बागेश्वर में सुबह-सुबह बड़ी दुर्घटना से हड़कंप, दिल्ली की कार दुर्घटना में चालक सहित सभी 4 सवारियों की मौत

0

गोविंद मेहता @ नवीन समाचार, बागेश्वर, 14 अप्रैल 2024 (A major accident in Bageshwar-Uttarakhand-4 Died)। उत्तराखंड के बागेश्वर जनपद में बीती रात्रि बड़ी दुर्घटना हुई है। दुर्घटना का पता रविवार सुबह तड़के लगा। दुर्घटना में चालक सहित 4 लोगों की मौत हो गयी है। इसलिये यह पता नहीं चला कि दुर्घटना रात्रि में कब हुई। देखें वीडियो:

सुबह तड़के करीब साढ़े चार बजे मिली दुर्घटना की सूचना (A major accident in Bageshwar-Uttarakhand-4 Died)

(A major accident in Bageshwar-Uttarakhand-4 Died)प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार सुबह तड़के करीब साढ़े चार बजे दुर्घटना की सूचना 108 आपातकालीन सेवा को मिली। इससे हड़कंप मच गया। इसके वाद तत्काल जिला अग्निशमन अधिकारी गोपाल सिंह रावत तत्काल अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। दुर्घटनास्थल पर दिल्ली नंबर की ऑल्टो कार संख्या डीएल2सीएएम-0869 सड़क से नीचे नदी में गिरी मिली।

कार में सवार चार यात्री मृत मिले। पुलिस एवं एसडीआरएफ कर्मी भी मौके पर पहुंचे और सभी शवों को खोज एवं बचाव अभियान चलाकर जिला चिकित्सालय लाया गया। इसके बाद पुलिस मृतकों के बारे में जानकारी जुटाने में जुट गई है। अलबत्ता अभी इस बारे में पता नहीं चला है। (A major accident in Bageshwar-Uttarakhand-4 Died)

एफएसओ गोपाल रावत ने बताया कि कार संभवतया देर रात्रि सड़क से अनियंत्रित होकर पहाड़ी पर लुड़कती हुई करीब 300 मीटर गहराई में नदी में गिरी। सभी शवों को कड़ी मशक्कत से सड़क तक और वहां जिला चिकित्सालय पहुंचा दिया गया है। घटनास्थल से रेस्क्यू टीम द्वारा शवों को सड़क तक लाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। कोतवाल कैलाश नेगी ने बताया कि घटना में मृत चार लोगों के बारे में जानकारी प्राप्त करने का प्रयास किया जा रहा है। (A major accident in Bageshwar-Uttarakhand-4 Died)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (A major accident in Bageshwar-Uttarakhand-4 Died)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला