उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

वाहन दुर्घटना में हुई थी मौत, मजबूत पैरवी से आरोपित दोषमुक्त

0
Policemen, High Court, Court Order, Encroachment not removed after High Court order

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 18 अप्रैल 2024 (Accident Accuse Acquitted by Strong Advocacy)। उत्तराखंड के नैनीताल जनपद के चोरगलिया क्षेत्र में पिछले वर्ष 20 अप्रैल 2022 को एक वाहन दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी थी। इस मामले में न्यायालय में अभियोजन की ओर से मौके की सीसीटीवी सहित 7 गवाह एवं पुलिस की ओर से संबंधित वाहन चालक के विरुद्ध आरोप पत्र पेश किये गये, लेकिन बचाव पक्ष की मजबूत पैरवी के सापेक्ष अभियोजन आरापित चालक पर आरोप सिद्ध नहीं कर पाया। फलस्वरूप न्यायालय ने आरोपित चालक को संदेह का लाभ देकर दोषमुक्त घोषित कर दिया है।

Durghatna, Accident Accuse Acquitted by Strong Advocacy,मामले के अनुसार 20 अप्रैल 2022 की रात्रि दीपक महतोलिया पुत्र गोपाल दत्त महतोलिया निवासी ग्राम किशनपुर पोरिया थाना चोरगलिया रात्रि करीब साढ़े 11 बजे अपनी स्कूटी संख्या यूके04एजी-8893 से घर लौट रहा था। आरोप है कि इस दौरान उसे देवपुर गौलापार के पास किसी अज्ञात ट्रेक्टर ने तेजी व लापरवाही से चलते हुये टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

इस मामले में मृतक के भाई गौरव महतोलिया ने 23 अप्रैल को चोरगलिया थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस ने इस मामले में विवेचना के बाद देवेंद्र सिंह को मुल्जिम बनाया और उसके विरुद्ध न्यायालय में भारतीय दंड संहिता की धारा 279 व 304 ए के तहत आरोप पत्र न्यायालय में प्रस्तुत किया। (Accident Accuse Acquitted by Strong Advocacy)

 बचाव पक्ष के अधिवक्ता पंकज कुलौरा ने की मजबूत पैरवी (Accident Accuse Acquitted by Strong Advocacy)

साथ ही अभियोजन की ओर से घटनास्थल की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज एवं 7 गवाह भी प्रस्तुत किये लेकिन बचाव पक्ष के अधिवक्ता पंकज कुलौरा की मजबूत पैरवी से न्यायिक मजिस्ट्रेट-द्वितीय अपर सिविल जज हल्द्वानी अलका की अदालत ने आज गुरुवार को आरोपित देवेंद्र सिंह पुत्र चंदन सिंह निवासी गंगापुर पोस्ट दौलतपुर को संदेह का लाभ देते हुये दोषमुक्त घोषित कर दिया। (Accident Accuse Acquitted by Strong Advocacy)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..।  (Accident Accuse Acquitted by Strong Advocacy)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला