उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

वोट देने घर जा रहे चिकित्सक की कार खाई में गिरने से मौत

0

नवीन समाचार, नैनीताल, 19 अप्रैल 2024 (Doctor going to vote dies in car fell into ditch)। नैनीताल जनपद में हुई एक दुर्घटना में एक कार्यरत चिकित्सक की कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गयी। फलस्वरूप दुर्घटना में युवा चिकित्सक की मौत हो गयी।

(Doctor going to vote dies in car fell into ditch)प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर भवाली थाने के अंतर्गत मुक्तेश्वर मार्ग पर गागर के पास दोपहर 12 बजे एक हुंडई आई10 ग्रैंड कार संख्या यूके04एजे-3301 अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

खाई से बचाकर लाते नब्ज चल रही थी (Doctor going to vote dies in car fell into ditch)

चुनाव ड्यूटी पर तैनात भवाली के थाना प्रभारी डीआर वर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार दुर्घटना में घायल सीएचसी यानी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामगढ़ के प्रभारी 50 वर्षीय डॉ. गौरव कांडपाल को बचाव अभियान चलाकर सड़क तक लाकर चिकित्सालय भिजवाया। तब तक उनकी नब्ज चल रही थी। (Doctor going to vote dies in car fell into ditch)

लेकिन उन्हें सीएचसी भवाली के चिकित्सक डॉ. रमेश ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि डॉ. गौरव ड्यूटी के बाद मतदान करने के लियेरामगढ़ से अपने हल्द्वानी स्थित घर की ओर जा रहे थे। (Doctor going to vote dies in car fell into ditch)

ADM ने मोर्चरी पहुचकर उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की

डॉ. गौरव कांडपाल की मृत्यु पर अपर जिलाधिकारी पीआर चौहान ने मोर्चरी पहुचकर उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उल्लेखनीय है कि डॉ. गौरव की पत्नी डॉ. प्रियंका कांडपाल भी सीएचसी कालाढूंगी में चिकित्सक के पद पर तैनात हैं। उनके दो बच्चे कक्षा 10 व कक्षा 5 में अध्यनरत हैं। (Doctor going to vote dies in car fell into ditch)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Doctor going to vote dies in car fell into ditch)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला