उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

एक ओर उत्तराखंड पुलिस नशे के विरुद्ध, वहीं प्रदेश के एक थाने में होली पर शराब पार्टी, थाना प्रभारी सहित 5 सस्पेंड

0
Suchana na dene par Jurmama, Karrwai,

नवीन समाचार, पौड़ी, 24 मार्च 2024 (Action on Wine Party in Srinagar Police Station)। एक ओर जहां उत्तराखंड पुलिस प्रदेश भर में नशे के विरुद्ध अभियान चलाये हुये है, वहीं उत्तराखंड के एक पुलिस थाने में होली के दौरान शराब पार्टी आयोजित करने और उसमें होमगार्ड के जवानों को भी आमंत्रित किये जाने का कथित ऑडियो वायरल होने का मामला सामने आया है। इसके बाद राज्य के पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

(Action on Wine Party in Srinagar Police Station)मामला संज्ञान में आने पर पौड़ी के एसएसपी लोकेश्वर सिंह श्रीनगर बाजार चौकी के प्रभारी सहित दो पुलिसकर्मियों को निलंबित करने के साथ चौकी में तैनात दो होमगार्ड के जवानों को होमगार्ड के जिला कमांडेंट पौड़ी के कार्यालय वापस भेज दिया है। साथ ही पूरे मामले की विभागीय जांच एवं कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिये है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया में एक ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद यह कार्रवाई की गई है। वायरल ऑडियो में कथित तौर पर एक पुलिसकर्मी सहकर्मियों को होली पर शराब की पार्टी की जानकारी दे रहा है। साथ ही ऑडियो क्लिप में शराब पार्टी में शामिल होने के लिये होमगार्ड के जवानों की एक सूची भी तैयार करवाने की बात की जा रही है।

एसएसपी ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश (Action on Wine Party in Srinagar Police Station)

पौड़ी के एसएसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि कोतवाली श्रीनगर के अंतर्गत पुलिस से संबंधित एक आडियो वायरल हो रहा है। जिस संबंध में चौकी प्रभारी सहित अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। इसके अतिरिक्त मामले की निष्पक्ष जांच के आदेश भी जारी किए गए हैं। दूसरी ओर पौड़ी पुलिस का नशे के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। इसी क्रम में पुलिस ने 3 लाख रुपये की 7.25 ग्राम स्मैक और 165 ग्राम चरस के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। (Action on Wine Party in Srinagar Police Station)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Action on Wine Party in Srinagar Police Station)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला