उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

निकाह के 12 वर्ष बाद विवाहिता को दहेज में कार की मांग पर घर से निकाला, पति ने एक झटके में ‘तीन तलाक’ दिया…

0
Apharan,

नवीन समाचार, हरिद्वार, 17 मई 2024 (After 12 years of Marriage-Teen Talaq to Wife)। उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद के लक्सर में दहेजलोभी ससुरालियों ने आरोपों के अनुसार दहेज में कार नहीं मिलने की बात पर विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया है। वहीं पति ने तीन तलाक बोलकर निकाह के 12 वर्ष बाद रिश्ता ही खत्म कर लिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पति सहित अन्य ससुरालियों पर अभियोग दर्ज कर जांच तेज कर दी है।

2012 में हुआ था निकाह (After 12 years of Marriage-Teen Talaq to Wife)

(After 12 years of Marriage-Teen Talaq to Wife)पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार लक्सर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका निकाह 10 अप्रैल वर्ष 2012 को थाना बहादराबाद क्षेत्र के एक युवक के साथ हुआ। शादी मे उसके परिजनों ने अपनी हैसियत से अधिक दहेज दिया था। लेकिन उसके ससुराल वाले इससे संतुष्ट नहीं थे और शादी के बाद से ही दहेज में कार की मांग करते चले आ रहे थे।

आरोप है कि निकाह के समय भी उनके द्वारा कार की मांग की गई थी। लेकिन बारात में आए लोगों द्वारा समझा-बुझाकर उस समय मामला शांत कर दिया गया था। मांग पूरी न होने पर निकाह के बाद से ससुराल पक्ष के लोग उसे लगातार तरह-तरह से प्रताड़ित करते चले आ रहे है। लोक लज्जा के चलते वह सब कुछ बर्दाश्त करती चली आ रही थी।

ससुरालियों ने मारपीट कर कमरे में बंद कर दिया (After 12 years of Marriage-Teen Talaq to Wife)

इधर 3 दिन पूर्व 14 मई को उसके पति, सास, ससुर व देवर द्वारा उसके साथ मारपीट कर उसे कमरे में बंद कर दिया। सुबह किसी तरह वह कमरे से बाहर निकली और अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी। (After 12 years of Marriage-Teen Talaq to Wife)

जानकारी मिलने पर उसके परिजन मौके पर पहुंचे तो ससुराल पक्ष के लोगों ने उनके साथ भी बदसलूकी की और उसके पति ने तीन बार ‘तलाक’ बोलकर उसे तीन तलाक दे दिया। पुलिस ने विवाहिता के पति सहित आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी राजीव रौथान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जिसके उपरांत अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। (After 12 years of Marriage-Teen Talaq to Wife)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (After 12 years of Marriage-Teen Talaq to Wife)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला