उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

शादी का झांसा देने के लिये गंगा जल की कसम खाई, मंगलसूत्र पहनाया, दुष्कर्म-अप्राकृतिक संबंध बनाये और शादी करने से मुकर गया

0
Pyar Dhokha

नवीन समाचार, देहरादून, 17 मई 2024 (Illusion of Marriage-Raped in unnatural way)। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के थाना प्रेमनगर क्षेत्र के अंतर्गत एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि युवक ने उसे ऋषिकेश ले जाकर गंगाजल हाथ में लेकर पत्नी स्वीकार करने की कसम खाई और उसके बाद होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। उसके बाद युवक शादी से मुकर गया और उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दोबारा दुष्कर्म किया। युवती की तहरीर पर युवक के खिलाफ थाना प्रेम नगर में पुलिस ने अभियोग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बहन ने मिलाया था (Illusion of Marriage-Raped in unnatural way)

Illusion of Marriage-Raped in unnatural way, Dehradun gang-rape, Yuvti ka Apharanपुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रेमनगर क्षेत्र निवासी एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है। उसके पास एक युवती फेशियल करवाने के लिए आई थी। उस युवती ने अपने भाई से उसकी शादी करवाने की बात कही और मुलाकात कराई। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई।

दिसंबर 2022 को युवक के परिजन पीड़िता के घर आए और रिश्ता पक्का करके चले गए। कुछ दिनों बाद युवक ने पीड़िता को कहा कि उसके परिजन उसकी शादी कहीं और कर रहे हैं। लेकिन आरोपित पीड़िता से ही शादी करने की बात कहकर उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ऋषिकेश ले गया और गंगाजल हाथ में लेकर उसको अपनी पत्नी स्वीकार किया। साथ ही रात को आरोपित पीड़ित को होटल में ले गया और मांग में सिंदूर भरते हुए मंगलसूत्र पहना दिया।

जब पीड़िता ने अपने घर वापस जाने की बात कही तो आरोपित ने उसे जबरदस्ती होटल में रुकवा दिया और रात को उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ दिन बाद आरोपित ने दोबारा पीड़िता को प्रेमनगर स्थित एक होटल में मिलने के लिए बुलाया और धमकी देने लगा कि यदि संबंध नहीं बनाए तो वह उसकी अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाये (Illusion of Marriage-Raped in unnatural way)

उसके बाद आरोपित ने पीड़िता के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। लेकिन बाद में आरोपित और उसके परिजन शादी की बात से मुकर गए। थाना प्रेमनगर के प्रभारी गिरीश नेगी ने बताया है कि युवती की तहरीर के आधार आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। आगे जांच में प्रकाश में आने वाले तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जायेगी। (Illusion of Marriage-Raped in unnatural way)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Illusion of Marriage-Raped in unnatural way)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला