उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

रात्रि में डरावनी फिल्म देख रहा था 11वीं का छात्र, सुबह जली अवस्था में शव मिला

0

नवीन समाचार, रुद्रप्रयाग, 29 मार्च 2024 (After Watching Horror Movie Boy Found Died)। होली की छुट्टी में घर आया अगस्त्यमुनि का 11वीं का छात्र गौशाला में संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मृत पाया गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया, जिसके बाद परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। मामले में यह उल्लेखनीय तथ्य सामने आया है कि छात्र के चचेरे भाई ने दोनों ने रात्रि में हॉरर यानी डरावनी फिल्म देखी थी। जिसके बाद रोशन शौच के लिए बाहर गया था। सुबह जली अवस्था में उसका शव मिला।

Agastyamuni student death, (After Watching Horror Movie Boy Found Died)प्राप्त जानकारी के अनुसार रुद्रप्रयाग जनपद के अगस्त्यमुनि विकास खंड के ग्राम डोभा भौंसाल में शुक्रवार सुबह 18 वर्षीय रोशन सिंह नाम का 11वीं कक्षा का छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाया गया। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। अचानक हुई इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।

घर से 20 मीटर की दूरी पर मिला शव (After Watching Horror Movie Boy Found Died)

मामले में थानाध्यक्ष राजीव चौहान ने बताया कि शुक्रवार सुबह सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो बुरी तरह आग में जला 18 वर्षीय रोशन सिंह पुत्र गोपाल सिंह राणा का शव घर से 20 मीटर की दूरी पर प्रेम सिंह की गौशाला के छोटे से कमरे में मिला। परिजन एवं मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि सुबह जब परिजन गौशाला पहुंचे तो रोशन को जली हुई हालात में मृत देखकर हतप्रभ हो गए। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने अंतिम संस्कार किया। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु के कारणों की जांच की जायेगी। (After Watching Horror Movie Boy Found Died)

बताया कि रोशन राइंका अगस्त्यमुनि में कक्षा 11वीं का छात्र था। उसके पिता गोपाल सिंह राणा अगस्त्यमुनि में मेडिकल स्टोर चलाते हैं। इन दिनों रोशन अपने परिवार के साथ होली मनाने के लिए अपने गांव डोभा आया था। रोशन के 12 वर्षीय चचेरे भाई का कहना है कि शांत स्वभाव के रोशन ने रात को 10 बजे तक उसके साथ रहकर मोबाइल पर डरावनी फिल्म देखी थी। जिसके बाद वो शौचालय जाने को बोलकर कमरे से बाहर निकल गया। रोशन के मां-पिता व छोटी बहन दूसरे कमरे में सो रहे थे। घर के बिल्कुल नजदीक हुई इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। (After Watching Horror Movie Boy Found Died)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (After Watching Horror Movie Boy Found Died)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला