उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

2 बच्चों के पिता अलाउद्दीन ने अजय बनकर अनुसूचित जाति की युवती से शादी का झांसा देकर बनाये शारीरिक संबंध, इस्लाम कबूलवाने के लिये दी वीडियो वायरल करने की धमकी

0
Doosre Dharm, Love Jihad

नवीन समाचार, खटीमा, 15 अप्रैल 2024 (Alauddin pretending Ajay raped Hindu Girl)। उत्तराखंड के सीमांत क्षेत्र में अलाउद्दीन नाम के न केवल शादीशुदा बल्कि दो बच्चों के पिता ने आरोपों के अनुसार अपना धर्म व नाम बदलकर, अजय बताकर एक अनुसूचित जाति की युवती को शादी से झांसा देकर लंबे समय तक शारीरिक संबंध बनाये और इस्लाम धर्म कबूल नहीं करने पर उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

Rudrapur love jihad case, Alauddin pretending Ajay raped Hindu Girl,मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 376 एवं एसटी-एससी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में अभियोग दर्ज कर लिया है। खटीमा पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश की सीमा से सटे मझोला गांव की अनुसूचित जाति की युवती ने तहरीर में बताया है कि वह वर्ष 2022 में छात्रावास में रहकर दीनदयाल उपाध्याय कौशल विकास योजना के तहत प्रशिक्षण प्राप्त कर रही थी।

शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाए (Alauddin pretending Ajay raped Hindu Girl)

इस दौरान उसे एक युवक मिला, जिसने अपना नाम अजय बताया और उसे अपने प्रेमजाल में फंसाकर शादी करने की बात कही। जनवरी 2022 में आरोपित ने खटीमा में कमरा लिया, और शादी का वादा कर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस बीच उसे पता चला कि आरोपित युवक अजय नहीं, अलाउद्दीन है। उसके दो बच्चे भी हैं। (Alauddin pretending Ajay raped Hindu Girl)

इसके बाद वह उस पर जबरन इस्लाम धर्म कबूल करने के लिए दबाव बनाने लगा। उसके मना करने पर उसकी अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की धमकी दी। मामले में पुलिस ने उत्तर प्रदेश के पीलीभीत न्यूरिया नवदिया निवासी अलाउद्दीन के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 504, 506 एवं एससी-एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वरिष्ठ उप निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध अभियोग दर्ज कर विवेचना की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (Alauddin pretending Ajay raped Hindu Girl)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Alauddin pretending Ajay raped Hindu Girl)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला