उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

हल्द्वानी में गजब के चोर, चोरी के बाद घर में लिख कर गये, ‘चोरी तो करी पर…’

0

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 15 अप्रैल 2024 (Amazing thieves in Haldwani-After theft wrote)। उत्तराखंड के हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र के ऊंचा पुल क्षेत्र में हुई एक चोरी की घटना चोरी से अधिक चोरों द्वारा घर में लिखी कुछ पंक्तियों के कारण चर्चा में आ गयी है। चोर घर में अलमारी और ड्रेसिंग टेबल के शीशे पर लिख गये हैं, ‘माफ करना चोरी के लिये, चोरी तो करी पर सोना नहीं मिला है’।

(Amazing thieves in Haldwani-After theft wrote)

प्राप्त जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के ऊंचापुल लोहरियासाल मल्ला गली नंबर एक में नैनीताल बैंक से सेवानिवृत्त बैंक कर्मी प्रकाश चंद बहुगुणा का मकान है। उन्होंने अपनी तहरीर में पुलिस को बताया कि वह बीते 11 अप्रैल को पिथौरागढ़ गए थे। 13 अप्रैल की सुबह उन्हें किसी ने फोन कर घर में चोरी होने की जानकारी दी।

सूचना मिलने पर उन्होंने अपने पड़ोस में ही रहने वाले रिश्तेदार को अपने घर भेजा, तो पता चला उनके मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ था और अंदर पूरा सामान बिखरा पड़ा था और सभी अलमारियों के दरवाजे खुले हुए थे।

‘माफ करना चोरी के लिये, चोरी तो करी पर सोना नहीं मिला है’ (Amazing thieves in Haldwani-After theft wrote)

घर में चोरी की सूचना मिलने पर वह वापस हल्द्वानी आए, तो पाया कि चोरों ने चोरों ने उनके घर से करीब 60000 रुपए की नगदी और चांदी के आभूषण चोरी किये हैं, और अलमारी व ड्रेसिंग टेबल पर पेंसिल लिखा है, ‘माफ करना चोरी के लिये, चोरी तो करी पर सोना नहीं मिला है’। ऐसा संभवतया इसलिये कि वह घर में सोने के आभूषण चुराने आये होंगे और पूरा घर खंगालने के बावजूद घर में सोने के आभूषण न मिलने से वह निराश हुए होंगे। बहुगुणा ने बताया कि वह सोने की जेवर आदि बैंक के लॉकर में ही रखते हैं। घर पर रखे रुपए किसी काम के लिए निकाले थे। (Amazing thieves in Haldwani-After theft wrote)

उल्लेखनीय है कि चोर होशियारी दिखाते हुए पकड़े न जाएं इसके लिये सीसीटीवी की डीवीआर भी अपने साथ ले गए हैं। वहीं पुलिस अब इलाके में आसपास के सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों की तलाश में जुटी हुई है। (Amazing thieves in Haldwani-After theft wrote)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Amazing thieves in Haldwani-After theft wrote)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला