उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

Atmhatya ke liye Uksane :13 दिनों से गायब 22 वर्षीय युवती का अधजला शव मिला था, पुलिस का दावा चौंकाने वाला, पर प्रेमी गिरफ्तार…

0

Atmhatya ke liye Uksane,

नवीन समाचार, ऋषिकेश, 18 दिसंबर 2023 (Atmhatya ke liye Uksane)। दो दिन पूर्व ऋषिकेश के जंगल में 13 दिनों से गायब 22 वर्षीय युवती के अधजली लाश मिली थी। इस मामले में आज पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी ओर सबूतों के आधार पर पुलिसघटना को आत्महत्या बता रही है। जबकि युवती की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार टिहरी जनपद के मुनिकीरेती थाना पुलिस ने ढालवाला की लापता 22 वर्षीय युवती का अधजला शव मिलने के बाद युवती के प्रेमी को युवती को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस को घटनास्थल पर एक बोतल का ढक्कन और युवती का मोबाइल भी मिला है। ऐसे सबूतों के आधार पर पुलिस कह रही है कि युवती ने खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आत्मघाती कदम उठाया है। बाकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और फॉरेंसिक रिपोर्ट में जो भी जानकारी सामने आएगी। पुलिस उस आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी।

मुनिकीरेती थाना पुलिस के अनुसार मृतका के प्रेमी का मोबाइल भी जांच के लिए अपने कब्जे में लिया गया है। सीओ अस्मिता ममगाईं ने बताया कि पुलिस मामले में हर एंगल पर काम करते हुये अपनी जांच लगातार आगे बढ़ा रही है। सीओ ने बताया कि फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम ने घटनास्थल पर काफी सारे नमूने जांच के लिए एकत्रित किए हैं। जिसकी रिपोर्ट आने में समय लगेगा।

विदित हो कि इसी माह 4 दिसंबर को 22 वर्षीय युवती घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई थी। जबकि 16 दिसंबर को ऋषिकेश-देहरादून रोड पर जंगल से युवती का अधजला शव बरामद हुआ था।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Atmhatya ke liye Uksane) : नैनीताल के होटल में युवती ने किया था विषपान, प्रेमी को डेढ़ वर्ष बाद भी नहीं मिली जमानत…

नवीन समाचार, नैनीताल, 18 अप्रैल 2023 (Atmhatya ke liye Uksane)। जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुजाता सिंह की अदालत ने एक युवती द्वारा नैनीताल के होटल में की गई आत्महत्या के मामले में उसे आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपित, उसके प्रेमी राजन दास उर्फ राहुल दास को घटना के करीब डेढ़ वर्ष के बाद भी जमानत नहीं दी है। यह भी पढ़ें : हल्द्वानी: पत्नी के हाथों हुई पति की मौत…

(Atmhatya ke liye Uksane) मामले में आरोपित के जमानत प्रार्थना पत्र का विरोध करते हुए जिला शासकीय अधिवक्ता फौजदारी सुशील कुमार शर्मा ने अदालत को बताया कि शालू अधिकारी निवासी ग्राम शिवपुर पोस्ट खानपुर पूरब जिला उधमसिंह नगर ने 18 सितंबर 2021 की रात्रि साढे़ नौ बजे नैनीताल के नक्षत्र होटल में विषपान कर लिया था। इस मामले का वीडियो भी तब सामने आया था। यह भी पढ़ें : नैनीताल के रहस्यमय परी ताल में डूबकर पर्यटक की मौत….

(Atmhatya ke liye Uksane) मरने से पहले उसने होटल के कर्मचारी को बताया था कि पीलीभीत निवासी एवं दिल्ली में नौकरी करने वाले राजन दास उर्फ राहुल दास ने उसे प्यार में धोखा दिया है, इस कारण उसने जहर पी लिया है। उसके बचाने की गुहार लगाने पर होटल के कर्मी उसे बीडी पांडे जिला चिकित्सालय ले गये जहां शालू ने दम तोड़ दिया था। यह भी पढ़ें : प्रशासन ने सख्ती से हटाईं सभी फूड वैन, संचालकों को दी चेतावनी भी…

(Atmhatya ke liye Uksane) शालू दो भाई और चार बहनों पांचवे नम्बर की थी। वह रुदपुर के मेट्रोपोलिस मॉल स्थित लिवाईस शोरूम में वर्ष 2013 से काम करती थी। उसका करीब 4 वर्ष से आरोपित राहुल से प्रेम संबंध था। इधर एक माह पहले आरोपित ने शादी के लिए मना कर दिया था।

(Atmhatya ke liye Uksane) इससे शालू उदास और अधिक तनाव में रहती थी। गवाहों के बयानों के आधार पर मामले की गंभीरता को देखते हुए न्यायालय ने आरोपित का जमानत प्रार्थना पत्र खारिज कर दिया। यह भी पढ़ें : नैनीताल में अचानक छात्र-छात्राओं से खाली कराये जा रहे हैं किराये के कमरे, प्रशासन को दखल देने की जरूरत…

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग