उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

नैनीताल से लौटते अयोध्या के परिवार की एसयूीव खाई में गिरी, 12 घायल, 2 गंभीर, 1 की मौत..

0
Durghatna

नवीन समाचार, नैनीताल, 24 मई 2024 (Ayodhyas SUV fell in ditch-12 injured-2 serious)। नैनीताल जनपद में मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर नैनीताल-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 109 पर शुक्रवार को हुई एक दुर्घटना में एक ही परिवार के 5 बच्चों सहित 12 लोग घायल हो गये। इनमें से 2 लोगों की स्थिति गंभीर बतायी गयी है। ज्योलीकोट चौकी पुलिस ने सभी घायलों को खोज एवं बचाव अभियान चलाकर बेस चिकित्सालय हल्द्वानी भिजवा दिया है। दुर्घटना में विशाल नामक एक घायल की मौत हो गई।

नैनीताल से घूमकर लौट रहे थे सुल्तानपुर-अयोध्या के एक ही परिवार के सैलानी (Ayodhyas SUV fell in ditch-12 injured-2 serious)

Ayodhyas SUV fell in ditch-12 injured-2 serious), 12 people injured when car falls into ditch in nainitalप्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना शुक्रवार अपराह्न दोगांव में सिद्धार्थ होटल के ठीक सामने हुई। यहां नैनीताल से घूमकर लौट रहे सुल्तानपुर-अयोध्या के एक ही परिवार के सैलानियों की एसयूवी कार संख्या यूपी42एयू-4444 अनियंत्रित होकर खाई की ओर करीब 60-70 फिट नीचे चली गयी। सूचना मिलने पर ज्योलीकोट चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को खाई से सड़क पर लायी और उपचार के लिये बेस चिकित्सालय हल्द्वानी भिजवाया। (Ayodhyas SUV fell in ditch-12 injured-2 serious)

चौकी प्रभारी मौर्य ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन में एक ही परिवार से संबंधित राजेन्द्र जायसवाल, निधि जायसवाल, विशाल जायसवाल, कमला जायसवाल, गीता जायसवाल, रीता, आयुष, गुलाब, साधना, संस्कार, आराध्या व स्मृति आदि छोटे-बड़े व बच्चे सवार थे। सभी घायलों को चोटें लगी हैं, अलबत्ता एक महिला और एक पुरुष की स्थिति गंभीर लग रही थी। दुर्घटना में घायल विशाल जायसवाल को नहीं बचाया जा सका। अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।(Ayodhyas SUV fell in ditch-12 injured-2 serious)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Ayodhyas SUV fell in ditch-12 injured-2 serious)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला