उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.6 मिलियन यानी 1.36 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

June 25, 2024

8 वर्षीय बच्चे के साथ किया कुकर्म

0
Nabalig se chhedchhad

नवीन समाचार, रुड़की, 7 मई 2023। हैवानों के लिए शायद उम्र के साथ ही लिंग भी कोई मायने नहीं रखता। उनके सामने महिलाओं, युवतियों के अलावा बच्चियों के साथ बच्चे भी सुरक्षित नहीं हैं। ऐसा ही एक मामला रुड़की से आया है। यहां एक 8 वर्षीय नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म करने का मामला प्रकाश में आया है।

मामला प्रकाश में आने के बाद पीड़ित बच्चे के पिता ने आरोपित की जमकर पिटाई की और आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामले में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार झबरेड़ा थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति का 8 वर्षीय बेटा शनिवार की शाम को अपने घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान एक युवक वहां पर आया और आस पास किसी को न पाकर उसने बच्चे को अपनी बातों में फंसा दिया। इसके बाद वह उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ आम के बाग में ले गया।

आरोप है कि वहां पर उसने नाबालिग के साथ कुकर्म किया। इसी दौरान नाबालिग की तलाश करते हुए उसके परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद युवक की जमकर पिटाई की गई और आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

झबरेड़ा के थानाध्यक्ष दीप कुमार ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम फैजान निवासी भक्तोवाली बताया। उन्होंने बताया कि आरोपित के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

(misdeed with 8 year old child, 8 varsheey bachche ke saath kiya kukarm)

Views: 0

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

Discover more from नवीन समाचार : समाचार नवीन दृष्टिकोण से...

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला