उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

2 बच्चों की मां को दोहरा हमला कर गुलदार ने मार डाला

0
Update on 22 Year old girl Missing from house

नवीन समाचार, खटीमा, 23 मई 2024 (Banbasa-Mother of 2 children killed by a Leopard)। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जनपद में वन्यजीव-मानव के बढ़ते संघर्ष का एक और बड़ा समाचार सामने आया है। यहां बनबसा में जानवरों के लिए चारा काट रही एक महिला पर गुलदार ने झपट्टा मार दिया। इस घटना में महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से इलाके में दहशत बनी हुई है।

(Banbasa-Mother of 2 children killed by a Leopard) बनबसा- बाघ ने हमला कर महिला को बनाया निवाला, हुड्डी नदी के किनारे मवेशियों  के चारा पत्ती लेने गई थी जंगल। - Uttarakhandlive24प्राप्त जानकारी के अनुसार मुन्नी देवी नाम की महिला तीन अन्य महिलाओं के साथ हुड्डी नदी के किनारे चारा लेने गई थी। इसे दौरान झाड़ियों में छुपे बैठे गुलदार ने मुन्नी पर हमला कर दिया। साथी महिलाओं ने शोर मचाने पर गुलदार भाग गया लेकिन थोड़ी देर बाद उसने फिर से घायल महिला पर हमला कर दिया। इस हमले से मुन्नी देवी की मौत हो गई।

दो बार किया हमला (Banbasa-Mother of 2 children killed by a Leopard)

इसके बाद अन्य ग्रामीणों भी मौके पर पहुंचे और पुलिस व वन विभाग को सूचना दी। पुलिस ने मृतक महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए खटीमा भेज दिया है। मृतका के दो छोटे बच्चे हैं, जो कक्षा 2 व 9 में पढ़ते है। घटना के बाद से क्षेत्र में शोक के साथ भय का माहौल है। बेटी की मौत से मृतका की मां कमला देवी का भी रो-रोकर बुरा हाल है। (Banbasa-Mother of 2 children killed by a Leopard)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Banbasa-Mother of 2 children killed by a Leopard)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला