उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

लिव-इन में साथ रखकर 4 वर्ष तक किया यौन शोषण, शादी से किया इंकार तो पुलिस में पहुंची युवती, फिर…

0
Doosre Dharm, Love Jihad

नवीन समाचार, हरिद्वार 23 मई 2024 (Live-in Relationship-Sexual exploitation 4 years)। उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद में एक युवक द्वारा युवती को 4 वर्ष तक लिव इन रिलेशनशिप में साथ रखकर उसका लगातार यौन शोषण करने और आखिर शादी के लिये इंकार करने का मामला सामने आया है। युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर 4 वर्ष तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। इस पर पुलिस ने अभियोग पंजीकृत करने के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

20 अप्रैल को युवती ने की थी थाने में शिकायत (Live-in Relationship-Sexual exploitation 4 years)

Pyar Dhokha, Live-in Relationship-Sexual exploitation 4 years,थानाध्यक्ष नरेश राठौड़ ने बताया कि कोटद्वार निवासी एक युवती बहादराबाद क्षेत्र के विश्वविद्यालय में काम करती है और रहमतपुर कलियर में किराये पर रहती थी। बताया कि 20 अप्रैल को युवती ने थाने में शिकायत कर बताया था कि पूर्व में उसकी मुलाकात दादूपुर गोविंदपुर निवासी इमरान पुत्र इकराम से हुई थी।

उसके साथ वह चार साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रही। आरोप है कि इस दौरान उसने शादी करने के लिए कहा, लेकिन आरोपित शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म करता रहा। पुलिस की ओर से अभियोग दर्ज करने के बाद से आरोपित फरार चल रहा था। (Live-in Relationship-Sexual exploitation 4 years)

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपित को पथरी पावर हाउस के पास से गिरफ्तार कर लिया है और न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। (Live-in Relationship-Sexual exploitation 4 years)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Live-in Relationship-Sexual exploitation 4 years)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला