April 21, 2024

Big Breaking : हल्द्वानी हिंसा का आखिरी वांछित, मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक का बेटा भी गिरफ्तार… 35 आरोपितों पर लगेगा UAPA

0

Big Breaking Son of Abdul Malik Moied arrested

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 29 फरवरी 2024 (Big Breaking Son of Abdul Malik Moied arrested)। हल्द्वानी हिंसा के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसके बेटे अब्दुल मोईद मलिक को भी आखिरकार घटना के 21 दिन बाद गिरफ्तार कर लिया है। माईद इस मामले का आखिरी नामजद वांछित था। देखें वीडिओ :

(Big Breaking Son of Abdul Malik Moied arrested) Abdul Moeed: Five Teams Engaged In Search Of Wanted Abdul Moeed - Nainital  News - Abdul Moeed:वांटेड अब्दुल मोईद की तलाश में लगी पांच टीमें, अब्दुल  मलिक से पूछताछ में मिली अहम
अब्दुल मोईद मलिक

उल्लेखनीय है कि हल्द्वानी पुलिस की कई टीमें और एसओजी 8 फरवरी से फरार चल रहे मोईद को पकड़ने के लिए दबिश दे रही थी। इधर पुलिस की एक टीम ने बुधवार को दिल्ली से मोईद को गिरफ्तार कर लिया है। विदित हो कि इस घटना का मास्टमाइंड यानी मुख्य आरोपित बताया जा रहे अब्दुल मलिक को भी पुलिस ने दिल्ली से भी गिरफ्तार किया था।

सूत्रों की मानें तो अब्दुल मलिक से इन दिनों चल रही पूछताछ के दौरान पुलिस को मोईद के बारे में कई अहम सुराग हाथ लगे थे। वनभूलपुरा हिंसा मामले में घोषित नौ नामजद वांछितों में से सिर्फ अब्दुल मोईद ही पकड़े जाने से बचा था।

पुलिस टीम को ईनाम (Big Breaking Son of Abdul Malik Moied arrested)

अब्दुल मोईद को पकड़ने वाली टीम के लिये आईजी कुमाऊं डॉ. योगेंद्र रावत ने 5000 एवं एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने 2500 रुपये के पुरस्कार की घोषणा की है। उसे पकड़ने वाली पुलिस टीम में एसओजी प्रभारी अनीश अहमद, उप निरीक्षक गौरव जोशी, वरिष्ठ आरक्षी हेमंत लुंठी व आरक्षी चंदन नेगी शामिल हैं। (Big Breaking Son of Abdul Malik)

अब्दुल-मोईद समेत 35 आरोपियों पर भी लगेगा यूएपीए (Big Breaking Son of Abdul Malik Moied arrested)

हल्द्वानी के वनभूलपुरा क्षेत्र में हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने अब्दुल मलिक की गिरफ्तारी के बाद उस पर यूएपीए के तहत कार्रवाई की है। अब पुलिस उसके बेटे वांटेड अब्दुल मोईद और संबंधित मुकदमे में नामजद एवं गिरफ्तार किए जा चुके 35 अन्य आरोपियों पर भी गैरकानूनी गतिविधि रोकथाम अधिनियम यानि यूएपीए के तहत कार्रवाई करने जा रही है। (Big Breaking Son of Abdul Malik Moied arrested)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Big Breaking Son of Abdul Malik Moied arrested)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला