उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

(Bihar resident deceased in the Haldwani Violence) हल्द्वानी दंगे का एक मृतक था 5 बहनों का भाई, उसी दिन रोजगार के लिये हल्द्वानी पहुंचा था…

0

Bihar resident deceased in the Haldwani Violence

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 11 फरवरी 2024 (Bihar resident deceased in the Haldwani Violence) । कहते हैं दंगा अंधा होता है। वह किसी को नहीं देखता। हल्द्वानी में गत 8 फरवरी को वनभूलपुरा क्षेत्र में हुई हिंसा ने एक ऐसे युवक (Bihar resident deceased in the Haldwani Violence) की जान ले ली, जिसका वनभूलपुरा तो दूर हल्द्वानी से भी संबंध सिर्फ कुछ घंटों का था। वह ग्रेज्युएट यानी स्नातक था, और कुछ घंटों पहले ही हल्द्वानी में नौकरी की उम्मीद में आया था। (one-deceased-in-the-haldwani-riots-was-a-brother-of-5-sisters-who-had-reached-Haldwani-for-employment-on-the-same-day)

मौत ने बिहार से यहाँ बुलाया (Bihar resident deceased in the Haldwani Violence)

Bihar resident deceased in the Haldwani Violence
बिहार निवासी मृतक प्रकाश

हम बात कर रहे हैं हल्द्वानी की हिंसा की भेंट चढ़े पिता-पुत्र सहित 5 मृतकों में शामिल 24 वर्षीय प्रकाश कुमार की, जिसे पहले बाजपुर निवासी बताया गया था, लेकिन अब खुलासा हुआ है कि वह बाजपुर नहीं, बल्कि बिहार के चिनिया गांव भोजपुर आरा का रहने वाला था। वह अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने के बाद 7 फरवरी को बिहार से रोजगार की तलाश में चला था और 8 फरवरी को ही रेलगाड़ी से रोजी रोटी की तलाश में हल्द्वानी पहुंचा था। लेकिन तभी हिंसा भड़क गई। जिसकी चपेट में प्रकाश आ गया।

सिर पर 3 गोलियां लगी थीं (Bihar resident deceased in the Haldwani Violence)

हल्द्वानी आये उसके परिजनों ने बताया कि प्रकाश माता-पिता का सहारा था। हल्द्वानी पहुंचे युवक के जीजा अंकित कुमार सिंह ने बताया कि प्रकाश की लाश बनभूलपुरा के रेलवे ट्रैक के पास मिली थी। उसके सिर पर 3 गोलियां लगी थीं। इसके बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी में रख दिया था। शिनाख्त होने पर परिजनों को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर परिजन हल्द्वानी पहुंचे हैं। प्रकाश को गोली उपद्रवियों ने मारी या पुलिस फायरिंग में मौत हुई? अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है। (Bihar resident deceased in the Haldwani Violence)

अंकित सिंह के अनुसार प्रकाश के पांच बहनें हैं। जबकि दो भाइयों में वह बड़ा था। उसकी तीन बहनों की शादी हो चुकी है। जबकि उसका छोटा भाई पढ़ाई कर रहा है। उन्होंने सरकार से जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई और परिवार को सहायता करने की मांग की है। (Bihar resident deceased in the Haldwani Violence)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग