उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

During Haldwani Violence Messiahs among Demons1 : हल्द्वानी हिंसा के दौरान दानवों के बीच भी थे कुछ मसीहा, वीडियो आया सामने…

0

During Haldwani Violence Messiahs among Demons

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 11 फरवरी 2024 (During Haldwani Violence Messiahs among Demons)। हल्द्वानी के वनभूलपुरा में बीती 8 फरवरी को मलिक का बगीचा में अतिक्रमण ध्वस्त करने गई नगर निगम की टीम के साथ जहां एक ओर जहां कुछ हैवानों-दानवों ने पुलिस व नगर निगम कर्मियों को जिंदा जलाने की कोशिश की, वहीं कुछ मसीहा (During Haldwani Violence Messiahs among Demons) भी थे, जिन्होंने अपनी जान पर खेलकर घायलों की जान बचायी। ऐसा ही एक वीडिये अब सामने आया है। देखें वीडियोः

चुन-चुन कर जानलेवा हमले किये गये (During Haldwani Violence Messiahs among Demons)

During Haldwani Violence Messiahs among Demons
एक घायल पुलिसकर्मी

उल्लेखनीय है कि मलिक का बगीचा में सरकारी भूमि पर किये गये अवैध अतिक्रमण को हटाने पहुंचे कर्मी भारी पथराव, पेट्रोल बम और और आगजनी के बीच वनभूलपुरा की अन्जान संकरी गलियों में फंस गये थे। उन पर चुन-चुन कर जानलेवा हमले भी किये गये। खासकर जेसीबी के चालक को तो तब तक मारा गया, जब तक उपद्रवियों को अहसास हो गया कि वह मर चुका है। साथ ही वहां फंसे पुलिस के जवानों, मीडिया कर्मियों को जान बचाना मुश्किल पड़ गया।

कुछ युवकों ने पेश की इंसानियत की मिसाल (During Haldwani Violence Messiahs among Demons)

अलबत्ता इन भीषण परिस्थितियों के बीच भी कुछ युवकों ने इंसानियत की मिसाल पेश की। गंभीर रूप से घायल हो गए कुछ बुरी तरह से घायल पुलिसकर्मियों, जिनमें महिला पुलिस कर्मी भी शामिल थे, एक घर में ले जाकर सुरक्षित बचाया। साथ ही उनके घावों पर भी मरहम लगाया। बताया गया है कि वनभूलपुरा थाने के दारोगा मनोज यादव व पुलिसकर्मी संतोष को मारने पर आमादा उपद्रवियों से बचाते हुए यह युवक अपनी जान की परवाह ना करते हुए अपनी पीठ पर लादकर अपने घर ले आये। और दरवाजों को अंदर से बंद कर उनकी तीमारदारी की। (During Haldwani Violence Messiahs among Demons)

महिला पुलिस कर्मियों ने बताया कि इन युवकों को भी दंगाइयों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। उनके कई साथी भी पथराव में घायल हुए। उनके घरों पर भी पथराव किया गया। बाद में वह पुलिस बलों को फोन कर और अपनी लोकेशन भेजकर वहां से निकल पायीं। (During Haldwani Violence Messiahs among Demons)

उल्लेखनीय है कि इस हिंसा के दौरान जहां उपद्रवियों ने महिलाओं व बच्चों को आगे किया था, वहीं कई वीडियो में सामने आ रहा है कि कुछ बुजुर्ग इन महिलाओं को वापस भेजने, समझाने की कोशिश भी कर रहे थे। (During Haldwani Violence Messiahs among Demons)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग