उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

बिग ब्रेक्रिंग: भाजपा ने उत्तराखंड की दोनों बची सीटों पर टिकटों की घोषणा

0
BJP Chunav, Nainitals Ghoda Library, Tibetan New Year

नवीन समाचार, देहरादून 13 मार्च 2024 (BJPs 2nd Ticket list for Uttarakhand)। भाजपा ने पौड़ी गढ़वाल से अनिल बलूनी व हरिद्वार से पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को टिकट देने की घोषणा कर दी है।

BJPs 2nd Ticket list for Uttarakhand, Trivendra Singh Rawat meet Anil Baluni Uttarakhand CM अनिल बलूनी से मिलने  पहुंचे त्रिवेंद्र सिंह रावत, उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें तेज -  India TV Hindiउल्लेखनीय है कि त्रिवेंद्र सिंह रावत उत्तराखंड के पूर्व सांसद हैं, ऐसा लगता है कि उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटाये जाने का मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान व हरियाणा के दो दिन पूर्व हटाये गये सीएम मनोहर लाल खट्टर की तरह प्रतिफल टिकट के रूप में मिला है।

यह भी है कि उत्तराखंड से भाजपा ने दो पूर्व मुख्यमंत्रियों तीरथ सिंह रावत व डॉ. रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ के टिकट काट दिये हैं। वहीं बलूनी को टिकट देना चौंकाता है। उन्हें पिछले माह राज्य सभा का कार्यकाल पूरा होने के बाद लोक सभा के रण में उतार दिया है। आगे देखने वाली बात होगी कि उनकी आम जनता से बरती जाने वाली दूरी उनके चुनाव को कितना प्रभावित करती है। (BJPs 2nd Ticket list for Uttarakhand)

हो गई भाजपा के टिकटों की घोषणा, नैनीताल, अल्मोड़ा व टिहरी से फाइनल हुए टिकट…

दोनों बचे टिकट पौड़ी जनपद के निवासियों को (BJPs 2nd Ticket list for Uttarakhand)

अलबत्ता दोनों बची सीटों की घोषणा कर भाजपा ने राज्य की चार अनारक्षित सीटों पर दो-दो सीटें ब्राह्मण व क्षत्रिय प्रत्याशियों को देने का संतुलन भी साध लिया है। अलबत्ता यह भी उल्लेखनीय तथ्य है कि बलूनी व त्रिवेंद्र रावत दोनों मूलतः पौड़ी जनपद के निवासी हैं।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला