उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

धरातल की जगह हवा में चल रहा है भाजपा का चुनाव प्रचार !

0
BJP Chunav, Nainitals Ghoda Library, Tibetan New Year

नवीन समाचार, नैनीताल, 11 अप्रैल 2024 (BJPs election campaign is going on in the air)। 4 जून को आने वाले चुनाव परिणाम में 400 से अधिक सीटें लाने का दावा कर रही भाजपा का चुनाव प्रचार इस बार वास्तव में धरातल पर नहीं, बल्कि हवा में और केवल सोशल मीडिया पर फोटो डालने की खानापूर्ति के साथ चल रहा है।

नहीं निकल रहीं प्रचार टोलियाँ (BJPs election campaign is going on in the air)

BJP Chunav, Nainitals Ghoda Library, Tibetan New Year, BJPs election campaign is going on in the air,दावा पन्ना प्रमुखों के मतदाता सूची के अपने पन्ने के मतदाताओं तक पहुंचने का किया जा रहा था, लेकिन ऐसा लगता है भाजपाई मान कर चल रहे हैं कि प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा बनाये जा रहे और कांग्रेस सहित अन्य पार्टियों के नेताओं के भाजपा में शामिल होने जैसे कारणों से बन रहे माहौल से ही मतदाता भाजपा के पक्ष में मतदान कर देंगे और बिना किये उनका काम हो जाएगा। दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी की टोली चुनाव प्रचार के लिए निकल रही है।

जबकि भाजपा कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर ‘मैं भी पन्ना प्रमुख’ आदि लिखकर अपनी सेल्फी डालकर खानापूरी कर रहे हैं। पार्टी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि कार्यकर्ताओं को इस बार चुनाव प्रचार के लिये कोई बजट नहीं मिला है। चुनावी खर्च बढ़ने का हवाला देकर उन्हें पार्टी के गमछे व टोपियां पहनने के लिये भी पैंसा नहीं मिल रहा। यहां तक कि वह चाय भी अपनी जेब से पी रहे हैं। ऐसे में पिछले चुनावों में घर-घर जाने वाली टोलियां भी नहीं बनी हैं। (BJPs election campaign is going on in the air)

प्रचार सामग्री के बिना हो रहा चुनाव (BJPs election campaign is going on in the air)

इससे पिछले चुनावों से किराये पर प्रचार टोलियों में जाने वालों को इस बार रोजगार भी नहीं मिल पाया है। जिला व मंडल मुख्यालय में किसी भी पार्टी के प्रचार वाहन भी नहीं घूम रहे। बुजुर्ग कह रहे हैं 4-5 दशक पूर्व भी उनके बच्चे रहते उन्हें प्रत्याशियों के बिल्ले मिल जाते थे, इस बार बिल्ले तो दूर शहर में 2-3 बड़ी होर्डिंग के अलावा चुनावी प्रचार का कागज का कोई छोटा टुकड़ा भी पूरे शहर में नजर नहीं आ रहा है। (BJPs election campaign is going on in the air)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (BJPs election campaign is going on in the air)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला