उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

भाजपा प्रत्याशी ने कांग्रेस प्रत्याशी के विरुद्ध रिटर्निंग ऑफीसर से की आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत

0
(Announcement of BJP Tickets)

नवीन समाचार, नैनीताल, 11 अप्रैल 2024 (BJPCandidate complain against Congress candidate)। नैनीताल लोक सभा में चुनावी आरोप-प्रत्यारोप औपचारिक शिकायत तक पहुंच गये हैं। भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने कांग्रेस प्रत्याशी पर उनके द्वारा प्रकाशित कराये गये विज्ञापनों को लेकर रिटर्निंग अधिकारी से आचार संहिता के उल्लंघन करने की शिकायत की है।

सांसद निधि का केवल 40 प्रतिशत व्यय करने को बताया पूर्णतः असत्य, अधारहीन एवं तथ्यों के विपरीत (BJPCandidate complain against Congress candidate)

(BJPCandidate complain against Congress candidate)पत्र में भट्ट की ओर से उनके मुख्य निर्वाचन अभिकर्ता सुनील खेड़ा ने कहा है कि कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने विभिन्न समाचार पत्रों में विज्ञापन प्रकाशित कराये गये हैं, जिनमें अन्य असत्य कथनों के अतिरिक्त एक पूर्णतः मिथ्या कथन किया गया है कि वर्तमान सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी द्वारा विगत पाँच वर्षों में अपनी सांसद निधि का केवल 40 प्रतिशत व्यय किया है एवं शेष धनराशि वापस हो गई है।

कहा है कि यह कथन पूर्णतः असत्य, अधारहीन एवं तथ्यों के विपरीत है। वास्तविकता यह है कि सांसद निधि की पूरी धनराशि के प्रस्ताव भेजे जा चुके हैं। इनमें से कई प्रस्ताव कुछ कारणों से संबंधित कार्यालयों में स्वीकृति हेतु विचाराधीन एवं लंबित है। यह भी कहा है कि सांसद निधि की धनराशि का कोई भी अंश लैप्स नहीं हुआ है और न ही वापस गया है। (BJPCandidate complain against Congress candidate)

इस प्रकार बिना किसी आधार के कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा असत्य कथन प्रकाशित किया जा रहा है, जोकि आदर्श आचार संहिता का घोर उल्लंघन है। उन्होंने उन्होंने इस मामले का संज्ञान लेकर उचित कार्यवाही करने की मांग की है। (BJPCandidate complain against Congress candidate)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (BJPCandidate complain against Congress candidate)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला