उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

हल्द्वानी में एक घर में महिला का खून से लथपथ शव बरामद, पति फरार..

0
Pita ne ki betiyon ki hatya

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 10 अप्रैल 2024 (Blood soaked body of a woman found in Haldwani)। जनपद नैनीताल के हल्द्वानी शहर में एक सनसनीखेज़ घटना सामने आई है। किराए के मकान में रह रही महिला का खून से लथपथ शव बरामद हुआ है। हत्या की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। महिला की लाश बुरी तरह सड़ चुकी थी। महिला की हत्या का शक उसके पति पर जताया जा रहा है, जो फिलहाल फरार है।

पिछले तीन महीने से किराए पर रह रही थी महिला (Blood soaked body of a woman found in Haldwani)

Blood soaked body of a woman found in Haldwaniप्राप्त हो रही जानकारी के मुताबिक मूल रूप से रूद्रपुर की रहने वाली महिला आस्था उर्फ अफसाना रामपुर रोड स्थित नीलांचल कालोनी फेस-5 शिवा कालोनी में गंगा राम मौर्य के मकान में पिछले तीन महीने से किराए पर रह रही थी। बुधवार को महिला का शव संदिग्ध हालत में कमरे में पाया गया। मकान स्वामी ने मामले की सूचना यातायात नगर चौकी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद टीपी नगर चौकी पुलिस के साथ कोतवाल उमेश मलिक भी मौके पर पहुंचे।

पति महीने में एक दो बार ही आता था, 2 दिन पहले आया था, तब से बाहर नहीं निकली थी (Blood soaked body of a woman found in Haldwani)

बताया जा रहा है कि अफसाना का पति महीने में एक दो बार ही यहां पर आता था। बीती 8 अप्रैल को रात में नशे में चूर होकर आया और उसी रात 4 बजे दोनों बच्चियों को लेकर चला गया था। इसके बाद से यानी दो दिनों से अफसाना भी कमरे से बाहर नहीं निकली थी।मकान मालिक मौर्य ने उसे फोन किया तो उसका फोन बंद आ रहा था। जब वह बुधवार को उसकी जानकारी लेने उसके कमरे की ओर गया तो कमरे में दुर्गंध आ रही थी। (Blood soaked body of a woman found in Haldwani)

मकान मालिक ने दो मंजिले में जाकर देखा तो अफसाना खून से लथपथ पड़ी हुई थी। सूचना पर टीपीनगर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। महिला के साथ रहने वाले पति का नाम गौरव बताया जा रहा है, जिसकी तलाश की जा रही है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है। (Blood soaked body of a woman found in Haldwani)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Blood soaked body of a woman found in Haldwani)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला