उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

बेरोजगारों के मुद्दे पर राजनीति की, अब नौकरी नहीं-लड़ेंगे लोक सभा का चुनाव

0

बॉबी पंवार

नवीन समाचार, उत्तरकाशी, 12 मार्च 2024 (Bobby Panwar will contest Lok Sabha Elections)। उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार बीते वर्ष बेरोजगारों के मुद्दे पर खूब मुखर हुए थे और जोरदार आंदोलन किया था और जेल भी गये थे। ऐसा लगता था कि वह आंदोलन नौकरी पाने के लिये कर रहे हैं, लेकिन नहीं, बॉबी पंवार ने अपने असली मंसूबे जाहिर कर दिये हैं। उन्होंने बता दिया है कि उनके आंदोलन की उग्रता का लक्ष्य क्या था। उन्होंने टिहरी लोकसभा सीट पर निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।

(Bobby Panwar will contest Lok Sabha Elections)
बॉबी पंवार

ने लोकसभा चुनाव के लिए जन आशीर्वाद यात्रा शुरू कर दी है। आज उनकी जन आशीर्वाद यात्रा बड़कोट पहुंची। इस दौरान उनका कई स्थानों पर फूल मालाओं से स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने मुख्य चौराहे पर जन सभा को संबोधित भी किया।

कहा नकल विरोधी कानून ला सकते हैं तो भू कानून व मूल निवास कानून क्यों नहीं (Bobby Panwar will contest Lok Sabha Elections)

कहा कि बेरोजगार संघ सड़कों पर उतर कर नकल विरोधी कानून लागू करने के लिये सरकार को मजबूर कर सकता है तो भू कानून व मूल निवास कानून आदि पर संघर्ष क्यों नहीं कर सकता है। इसके लिए हमें आंदोलन का दायरा बढ़ाना होगा। सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई लड़नी होगी। इसके लिये उन्होंने टिहरी लोकसभा की जनता से आशीर्वाद मांगा। इस दौरान राजनेताओं की तरह बॉबी ने तिलाड़ी शहीद स्मारक स्थल पर पहुंच कर वीर तिलाड़ी शहीदों को नमन भी किया।

उन्होंने पुरोला, मोरी, सांकरी, सौड, नैटवाड़, गड्डूगाड़, पोरा, गुंदियाट गांव, कंडियाल गांव मठ, बसंतनगर, धामपुर सहित कोटी, हुडोली, चंदेली आदि कस्बों से होते हुए भी अभियान रथ एवं युवाओं की फौज के साथ जनसम्पर्क कर समर्थन जुटाया। इस दौरान ‘सबको देखा बार बार बॉबी पंवार अबकी बार’, युवाओं के दिल की पुकार सांसद बनें बॉबी पंवार’ जैसे नारे भी सुनाई दिये। (Bobby Panwar will contest Lok Sabha Elections)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Bobby Panwar will contest Lok Sabha Elections)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला