उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

अपडेट: नैनीताल सीट से लोक सभा के प्रबल दावेदार दीपक बल्यूटिया की कांग्रेस पार्टी छोड़ने की चर्चा, मनाने का दौर जारी, जानें कौन-कौन आए मनाने..

0

नवीन समाचार, नैनीताल, 12 मार्च 2024 (Discussion of Deepak Balutia leaving Congress)। कांग्रेस पार्टी में लोक सभा चुनाव से पहले चल रहा पतझ़ड़ नैनीताल तक भी पहुंच गया लगता है। यहां कांग्रेस पार्टी से लोक सभा टिकट के प्रबल दावेदार बताये जा रहे, पूर्व मुख्यमंत्री पंडित नारायण दत्त तिवारी के भतीजे व पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया के कांग्रेस को अलविदा कहने की बहुत तेज चर्चाएं हैं। बताया जा रहा है कि बल्यूटिया ने अपनी नाराजगी से पार्टी नेतृत्व को अवगत करा दिया है।

Discussion of Deepak Balutia leaving Congressइन चर्चाओं के बाद हल्द्वानी के विधायक सुमित हृदयेश दीपक को मनाने के लिये उनके घर पहुंच गये। बताया गया है कि विधायक को एक तरह से नाराज दीपक ने कोई भाव दिया और उल्टे पांव लौटा दिया। इसके बाद दीपक अपने आवास पर ही एकांतवास में चले गये। अलबत्ता उन्हें मनाने के प्रयास जारी हैं।

Discussion of Deepak Balutia leaving Congressअल्मोड़ा के विधायक मनोज तिवारी व चंपावत के पूर्व विधायक हेमेश खर्कवाल भी उनसे मिलने पहुंचे। उनके कांग्रेस की प्रोफाइल वाले फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज भी कुछ घंटों से नजर नहीं आ रहे हैं। बताया गया है कि दीपक बुधवार 13 मार्च को वह मीडिया के सामने अपना पक्ष रख सकते हैं।

दीपक का नाम कल रात्रि हुई कांग्रेस पार्टी की केंद्रीय चुनाव कमेटी की बैठक में शीर्ष पर था (Discussion of Deepak Balutia leaving Congress)

दीपक बल्यूटिया के बेहद करीबी सूत्रों के अनुसार दीपक का नाम कल रात्रि हुई कांग्रेस पार्टी की केंद्रीय चुनाव कमेटी की बैठक में शीर्ष पर था, और उनके बाद उप नेता भुवन कापड़ी का नाम था। लेकिन इस दौरान कहा गया कि दीपक दिल्ली-देहरादून भी नहीं आ रहे, यानी बड़े नेताओं की चरण परिक्रमा नहीं कर रहे। इसलिये उन्हें टिकट नहीं दिया जाना चाहिये। इसके बाद उनका नाम पीछे कर दिया गया। (Discussion of Deepak Balutia leaving Congress)

अब दीपक बल्यूटिया सीधे तौर पर तो खुद को टिकट न दिये जाने के कारण पार्टी छोड़ने की बात नहीं कर रहे। बल्कि अभी उनकी ओर से इस बारे में कुछ भी सार्वजनिक तौर पर नहीं कहा गया है, लेकिन उनके करीबियों का कहना है कि वह पार्टी प्रत्याशी का नाम शीघ्र नाम घोषित न होने से नाराज हैं। गौरतलब है कि सत्तारूढ़ भाजपा नैनीताल सीट से वर्तमान सांसद एवं केन्द्रीयमंत्री अजय भट्ट को टिकट देने की एक सप्ताह पूर्व ही घोषणा कर चुकी है। (Discussion of Deepak Balutia leaving Congress)

हम इस समाचार पर बने हुए हैं, और इस समाचार की अपडेट इसी लिंक पर अपडेट करेंगे। इसलिये इस संबंध में अपडेटेड समाचार प्राप्त करने के लिये इस लिंक को रिफ्रेश करते रहें।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Discussion of Deepak Balutia leaving Congress)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला