April 12, 2024

तीन बार के बसपा विधायक हरिदास ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के साथ थामा भाजपा का दामन…

0
Dal-Badal

नवीन समाचार, देहरादून, 24 मार्च 2024 (BSP MLA Haridas joins BJP with former president)। बसपा के टिकट पर तीन बार विधायक रहे हरिदास ने भाजपा का दामन थाम लिया। उनके साथ बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आदित्य बृजवाल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण ग्रहण कर ली है।

BSP MLA Haridas joins BJP with former presidentप्रदेश भाजपा मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष महेंद भट्ट, प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल, पूर्व मुख्यमंत्री व हरिद्वार संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र रावत, कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत और भाजपा के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने सभी का पार्टी में स्वागत किया।

भाजपा को सभी वर्गों का समर्थन (BSP MLA Haridas joins BJP with former president)

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने कहा कि बसपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक हरिदास का भाजपा में आना बताता है कि देवभूमि के सभी धर्मों, जातियों, क्षेत्रों व वर्गों का समर्थन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हासिल हो गया है। उन्होंने कहा कि देश की जनता का आशीर्वाद और भगवान राम की कृपा प्रधानमंत्री मोदी के साथ है। लिहाजा, इस बार भाजपा का 370 और एनडीए का 400 पार होना निश्चित है। उन्होंने कहा कि पार्टी में शामिल हुए सभी जनों के मान-सम्मान का ख्याल रखना उनकी जिम्मेदारी है।

इस दशक को उत्तराखंड का दशक बनाने के मिशन में भाजपा के साथ (BSP MLA Haridas joins BJP with former president)

लंढौरा सीट से दो बार और झबरेड़ा से एक बार बसपा के टिकट पर विधायक रह चुके हरिदास ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व और सर्व समाज के लिए किए गए कार्यों से प्रभावित होकर आज वह भाजपा में आये हैं। पहली बार समाज के पिछड़े वर्गों के लिए केंद्र की किसी सरकार ने ऐतिहासिक कार्य किए हैं। इसी तरह धामी सरकार राज्य के चहुंमुखी विकास में जुटी है। इस सबको देखते हुए उन्हें नैतिक जिम्मेदारी महसूस हुई कि इस दशक को उत्तराखंड का दशक बनाने के मिशन में हम भी योगदान दें। (BSP MLA Haridas joins BJP with former president)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (BSP MLA Haridas joins BJP with former president)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला