April 12, 2024

हरीश रावत के परिवारवाद पर पूर्व पालिकाध्यक्ष ने कांग्रेस पार्टी को किया अलविदा…

0
Dal-Badal

नवीन समाचार, हरिद्वार, 24 मार्च 2024 (Former Municipal President bids goodbye Congress)। हरिद्वार सीट पर कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की जिद के आगे 11 दिनों तक टिकने के बाद आखिर हथियार डाल दिये और हरीश रावत के पुत्र वीरेंद्र रावत को सीधे लोक सभा का टिकट दे दिया। वीरेंद्र हरीश रावत के बाद उनकी पत्नी रेणुका रावत व बेटी अनुपमा के बाद उनके परिवार के चौथे सदस्य हैं जिन्हें सीधे विधानसभा या लोकसभा का टिकट मिला है। इन स्थितियों पर रुड़की के पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष दिनेश कौशिक ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है।

 हरीश रावत जैसे नेताओं को केवल अपने परिवार के सदस्य ही दिखते हैं (Former Municipal President bids goodbye Congress)

(Former Municipal President bids goodbye Congress) रुड़की: पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष दिनेश कौशिक का कांग्रेस से इस्तीफा, हरीश  रावत पर आरोप लगाया कि वह किसी भी निष्ठावान कार्यकर्ता को उभरने ...त्यागपत्र देते हुये कौशिक ने हरीश रावत पर आरोप लगाया कि वह किसी भी निष्ठावान कार्यकर्ता को उभरने नहीं दे रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तराखंड में धन बल पर टिकट बांटे जा रहे हैं। इसलिये वह हरीश रावत के परिवारवाद को बढ़ावा देने, अपने परिवार के सदस्य को टिकट देने के कारण त्याग पत्र दे रहे हैं। याद दिलाया कि उन्हें छात्र जीवन से राजनीति-समाज सेवा करते हुए 35-40 वर्ष हो गए हैं। लेकिन हरीश रावत जैसे नेताओं को पार्टी के कार्यकर्ता नजर नहीं आते हैं, केवल अपने परिवार के सदस्य ही दिखते हैं। (Former Municipal President bids goodbye  Congress)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Former Municipal President bids goodbye Congress)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला