April 21, 2024

हल्द्वानी में आज फिर गरजा बुल्डोजर…

0

Bulldozer Roared again in Haldwani Golapar today

Van Bhumi par Atikraman. Van Bhumi par Bulldozer, Bulldozer, Buldojar, Van Bhumi, Atikraman, JCB, Encroachment on Forest Land, Forest Land,

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 2 मार्च 2024 (Bulldozer Roared again in Haldwani Golapar today)। हल्द्वानी में बीती 8 फरवरी के बाद एक बार फिर धामी सरकार का बुल्डोजर हरकत में आ गया है। आज शहर के गौलापार क्षेत्र के बागजाला क्षेत्र में वन विभाग की भूमि पर हुए अवैध अतिक्रमण पर वन विभाग द्वारा ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वन विभाग के जिला और पुलिस प्रशासन के साथ संयुक्स रूप से की जा रही इस कार्रवाई में आज वन विभाग की जमीन पर अवैध रूप से बने 8 अवैध निर्माणाधीन मकानों को ध्वस्त किया जा रहा है।

ध्वस्तीकरण के लिए 2 बार तिथियां घोषित की थीं (Bulldozer Roared again in Haldwani Golapar today)

Bulldozer Roared again in Haldwani Golapar todayउल्लेखनीय है कि ‘नवीन समाचार’ ने भी वन विभाग की भूमि पर हुए इस अतिक्रमण पर प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया था। वन विभाग के द्वारा भी सभी अतिक्रमणकारियों को नोटिस दिये गये थे। इससे पहले ही इन अवैध निर्माणों को ध्वस्त करने के लिये प्रशासन ने 2 बार तिथियां घोषित की थीं, लेकिन बनभूलपुरा की घटना व अन्य कारणों से यह कार्रवाई नहीं हो पा रही थी। जबकि आज शनिवार को मौसम की खराबी के बावजूद यह अभियान शुरू कर दिया गया।

हल्द्वानी में एक और ‘बनभूलपुरा’ बसाने की कोशिश ? 300 प्लॉट कट चुके, 1 वर्ष में हुईं 111 रजिस्ट्री, 109 एक वर्ग विशेष की..

अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई में एसडीएम हल्द्वानी परितोष वर्मा, एसपी अपराध एवं कानून व्यवस्था हरबंस सिंह, सीओ नितिन लोहनी, तहसीलदार सचिन कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल, प्रशासन और वन विभाग के अधिकारी मौजूद रहे और चेताया कि सरकारी व वन भूमि पर किसी तरह का अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बताया गया है कि वन भूमि पर अवैध तरीके से कब्जा करने वालों और जमीन बेचने वाले भू माफियाओं के खिलाफ भी शिकंजा कसने की तैयारी की जा रही है। (Bulldozer Roared again in Haldwani Golapar today)

वन भूमि से अतिक्रमण (Van Bhumi par Atikraman) हटाने का मामला: दावे तो बहुत किये लेकिन सच्चाई दंग करने वाली…

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Bulldozer Roared again in Haldwani Golapar today)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला