उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.6 मिलियन यानी 1.36 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

June 25, 2024

हल्द्वानी: फंदे से लटका मिला 26 वर्षीय युवती का शव, आत्महत्या के लिए खुद की बुरी आदतों को बताया जिम्मेदार

0

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 7 मई 2023। बदलते दौर में युवा जल्दी बुरी आदतों की गिरफ्त में आ जाते हैं। यह बुरी आदतें युवाओं के लिए जानलेवा भी साबित हो रही हैं। शहर में एक युवती द्वारा आत्महत्या कर अपना अमूल्य जीवन समाप्त करने का मामला प्रकाश में आया है। खास व दुःखद बात यह है कि युवती ने मृत्यु से पूर्व एक सुसाइड नोट छोड़कर अपनी मौत के लिए अपनी बुरी आदतों को जिम्मेदार बताया है। अलबत्ता, अभी पुलिस ने खुलासा नहीं किया है कि ऐसी कौन सी बुरी आदतें थीं, जिनकी वजह से युवती को ऐसा आत्मघाती व जघन्य कदम उठाना पड़ा है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हल्द्वानी की भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी के अंतर्गत किराए के घर में रहने वाली एक युवती का शव फंदे से लटका मिला। पुलिस को कमरे में मिले सुसाइड में मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बरेली के अवध धाम कालोनी की रहने वाली 26 वर्षीय लवली गंगवार पुत्री धीरेंद्र गंगवार ने आत्महत्या के लिए खुद की गलत आदतों को जिम्मेदार बताया है। युवती पहले रुद्रपुर स्थित एक बैंक में काम करती थी। लेकिन इधर कुछ समय पूर्व ही हल्द्वानी की एक फाइनेंस कंपनी-डिया बुल्स फाइनेंस कंपनी में कार्य कर रही थी। 

शहर कोतवाल विजय मेहता ने बताया कि एक सुसाइड नोट भी मौके से बरामद हुआ है, उसकी पड़ताल की जा रही है। घटना की सूचना मृतका के परिजनों को दे दी गई है। युवती ने किन परिस्थितियों में यह कदम उठाया, या मृत्यु का कोई और कारण है। युवती अपनी किन बुरी आदतों से परेशान थी। हर कोण से उसकी मौत के कारणों की जांच की जा रही है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।)

(Haldwani: Dead body of 26-year-old girl found hanging, attributed her own bad habits to suicide, phande se lataka mila 26 varsheey yuvatee ka shav, aatmahatya ke lie khud kee buree aadaton ko bataaya jimmedaar) 

Views: 0

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

Discover more from नवीन समाचार : समाचार नवीन दृष्टिकोण से...

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला