उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

भाई से मिलने नैनीताल आ रहे व्यवसायी की हल्द्वानी से पहले पत्नी सहित मौत, बेटी की हालत भी नाजुक

0

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 4 अप्रैल 2024 (Businessman coming to Nainital Died with Wife)। हल्द्वानी में एक बड़ी जानलेवा दुर्घटना का समाचार है। यहां रुद्रपुर पर हुई एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। दुर्घअना में शहर के एक व्यवसायी दंपति की मौत हो गई है जबकि उनकी बेटी की हालत भी नाजुक बताई जा रही है।

(Businessman coming to Nainital Died with Wife)कार खुद जहूर अहमद चला रहे थे (Businessman coming to Nainital Died with Wife)

प्राप्त हुई प्रारंभिक जानकारी के अनुसार स्क्रैप यानी पुराने कबाड़ के व्यवसायी खेड़ा रुद्रपुर ऊधमसिंह नगर निवासी 50 वर्षीय जहूर अहमद पुत्र हबीब अहमद अपनी पत्नी 48 वर्षीय पत्नी राशिदा और 24 वर्षीय बेटी निदा के साथ से नैनीताल में रहने वाले अपने भाई के घर जाने के लिए अपनी कार संख्या यूके06बीडी-9333 से निकले थे। कार खुद जहूर अहमद चला रहे थे। इस दौरान टांडा जंगल में बेलबाबा मंदिर से पहले एक मोड़ पर उनकी तेज गति से दौड़ती कार अनियंत्रित हो कर सड़क से नीचे उतर गई और पेड़ से टकरा गई। (Businessman coming to Nainital Died with Wife)

जोरदार टक्कर में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर हल्द्वानी की यातायात नगर चौकी पुलिस पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से गुजर रहे एक अधिकारी की कार से तीनों घायलों को तत्काल डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय हल्द्वानी पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने दंपति की मौत की पुष्टि की, जबकि बुरी तरह घायल बेटी का आईसीयू में उपचार किया जा रहा है। चौकी प्रभारी दीपक बिष्ट ने बताया कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। (Businessman coming to Nainital Died with Wife)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Businessman coming to Nainital Died with Wife)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला