April 21, 2024

तीक्ष्ण चढ़ाई वाली सड़क पर कार अनियंत्रित होकर पीछे की ओर लुड़ककर खाई में गिरी, चालक की मौत

0

नवीन समाचार, नैनीताल, 2 अप्रैल 2024 (Car went out of control on steep road at Bhowali)। नैनीताल जिला मुख्यालय के निकटवर्ती भवाली नगर में बीती देर रात्रि तिरछाखेत की तीक्ष्ण चढ़ाई वाली सड़क पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरने से वाहन चालक की मौत होने का समाचार है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नैनी बैंड के पास पहुंचने से पहले हुई दुर्घटना (Car went out of control on steep road at Bhowali)

(Car went out of control on steep road at Bhowali)पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्यामखेत भवाली निवासी 50 वर्षीय दया किशन पांडे पुत्र प्रेम बल्लभ पांडे सोमवार देर रात तिरछाखेत से अकेले वापस घर लौट रहे थे। इस दौरान नैनी बैंड के पास पहुंचने से पहले तिरछाखेत गांव की सड़क में कार अनियंत्रित होकर तीक्ष्ण चढ़ाई वाली सड़क पर आगे चढ़ने की जगह पीछे ढलान पर उतरने लगी और गहरी खाई में जा गिरी। (Car went out of control on steep road at Bhowali)

स्थानीय लोगों ने की सूचना पर भवाली कोतवाली पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार चला रहे दया किशन पांडे को दुर्घटनाग्रस्त कार से निकालकर 108 एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवाली भेजा। जहां डॉ. जलीस अहमद ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही घायल ने दम तोड़ दिया था। (Car went out of control on steep road at Bhowali)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Car went out of control on steep road at Bhowali)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला