April 12, 2024

राजभवन रोड पर नगर पालिका का वाहन खाई में गिरा, 200 मीटर पहले ही लिफ्ट लेकर वाहन में बैठे एक व्यक्ति की मौत

0

Car fell into ditch on Raj Bhavan road one died

नवीन समाचार, नैनीताल, 26 फरवरी 2024 (Car fell into ditch on Raj Bhavan road one died)। सोमवार देर रात्रि नगर में हुई एक दुर्घटना में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि जिस व्यक्ति की मौत हुई है वह वाहन में लिफ्ट लेकर गया था और वाहन में बैठने के करीब 200 मीटर बाद ही दुर्घटना में उसकी मौत हो गयी।

(Car fell into ditch on Raj Bhavan road one died)प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार देर शाम करीब साढ़े आठ बजे नगर पालिका का ‘डोर-टू-डोर’ यानी घर-घर से कूड़ा एकत्र करने वाले एक वाहन का चालक रहमान शेख काम खत्म करने के बाद राजभवन रोड पर जा रहा था। मस्जिद तिराहे के पास से शेरवुड कंपाउंड में रहने वाला शाहनवाज नाम का एक व्यक्ति भी वाहन में लिफ्ट लेकर बैठ गया। यहां से करीब 200 मीटर ही आगे चलकर वाहन डीएसबी परिसर से पहले ही एक मोड़ पर अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में नैनी झील की ओर पलट कर गिर गया और शनि देव मंदिर के ऊपर तक आ गया।

 डेढ़-दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा सके दुर्घटनाग्रस्त वाहन में फंसे लोग (Car fell into ditch on Raj Bhavan road one died)

सूचना मिलने पर मल्लीताल कोतवाली पुलिस के साथ ही अग्निशमन बल एवं एसडीआरएफ के कर्मी भी मौके पर पहुंचे और डेढ़-दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहन में फंसे 50 वर्षीय शाहनवाज एवं 33 वर्षीय रहमान शेख को शनिदेव मंदिर के पास नीचे ठंडी सड़क की ओर निकालकर रात्रि 10 बजे बीडी पांडे जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने शाहनवाज को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल रहमान शेख का उपचार किया जा रहा है। उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों ने उसकी स्थिति ‘स्थिर’ बतायी गयी है। (Car fell into ditch on Raj Bhavan road one died)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Car fell into ditch on Raj Bhavan road one died)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला