April 12, 2024

आयुक्त दीपक रावत ने दिये व्यवसायी के विरुद्ध पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश..

0

Commissioner Deepak Rawat Instructions for FIR

नवीन समाचार, नैनीताल, 28 फरवरी 2024 (Commissioner Deepak Rawat Instructions for FIR)। कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत ने मल्लीताल स्थित वसी फुटवियर के भवन में किराए पर रह रही 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला दीपा भट्ट द्वारा की गई शिकायत का संज्ञान लेते हुये मकान मालिक को सुबह तक सीढ़ी बनाने के सख्त निर्देश दिए हैं। साथ ही मल्लीताल कोतवाली के उप निरीक्षक दीपक बिष्ट को संबंधित के खिलाफ सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

किरायेदार बुजुर्ग महिला के लिए घर के दरवाजे बंद कर दिए थे (Commissioner Deepak Rawat Instructions for FIR)

(Commissioner Deepak Rawat Instructions for FIR)प्राप्त जानकारी के अनुसार दीपा भट्ट ने कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत से शिकायत की थी कि वह बेंगलुरु में निवासरत अपनी बेटी से मिलने गयी थीं। जब वह बेंगलुरु से वापर्स आइं तो मकान मालिक मोहम्मद आशिम सिद्दीकी द्वारा घर के दोनों दरवाजे बंद कर दिए गए। इस कारण बुजुर्ग महिला को सारी रात बाहर गुजरानी पड़ी।

इस पर श्री रावत ने मकान मालिक की इस हरकत पर मकान मालिक को कड़ी फटकार लगाई। साथ ही मामले में कोतवाली पुलिस को प्राथमिकी दर्ज कराने के निर्देश दिये। उन्होंने यह भी कहा कि यदि जनपद में इस प्रकार की घटनाएं होती हैं तो उनका प्राथमिकता से संज्ञान लिया जाए, और संबंधित के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही अमल में लाई जाए। (Commissioner Deepak Rawat Instructions for FIR)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Commissioner Deepak Rawat Instructions for FIR)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला