उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

भाजपा विधायक के भाई व भांजे के खिलाफ भाजपा सरकार के दायित्वधारी के दबाव में दर्ज हुआ मुकदमा…

0

नवीन समाचार, रानीखेत, 24 अप्रैल 2024 (Case registered against Brother & Nephew of MLA)। उत्तराखंड के अल्मोड़ा जनपद के रानीखेत में स्थानी भाजपा विधायक डॉ. प्रमोद नैनवाल के भाई व भांजे के खिलाफ ग्राम प्रधान की शिकायत पर मारपीट और जान से मारने के आरोप लगे हैं। दिलचस्प बात यह भी है कि इस मामले में भाजपा सरकार के ही एक दायित्वधारी पीड़ित के पक्ष में अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे और उनके दबाव के बाद ही आरोपितों पर धमकी देने के आरोप में अभियोग दर्ज हुआ है। दायित्वधारी ने मामले को ‘ऊपर’ तक ले जाने की बात कही।

विधायक के भाई और उनके भांजे पर मारपीट, जान से मारने की धमकी देने के आरोप (Case registered against Brother & Nephew of MLA)

(Case registered against Brother & Nephew of MLA)प्राप्त जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा जनपद के ग्राम मिचोली, पोस्ट सीम निवासी संदीप खुल्बे ने बीते मंगलवार को भतरौंजखान थाने मे तहरीर देकर बताया था कि विधायक डॉ. प्रमोद नैनवाल के भाई सतीश नैनवाल और उनके भांजे संदीप बधानी ने रामनगर रोड स्थित वेल्डिंग की दुकान के ठीक सामने उसकी गाड़ी को रोका और बाहर खींचकर उसे बुरी तरह पीटा। साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

तहरीर मिलने के बाद भी पुलिस ने अभियोग दर्ज नहीं किया तो पीड़ित के पक्ष में दर्जा राज्य मंत्री कैलाश पंत अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए। उन्होंने दोनों के खिलाफ अभियोग दर्ज कराने की वकालत की। इस दौरान थाने में गहमागहमी का माहौल रहा। (Case registered against Brother & Nephew of MLA)

आखिरकार दो घंटे बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 504, 506 के तहत अभियोग दर्ज उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर पीड़ित और दर्जा राज्य मंत्री पंत अपने समर्थकों के साथ वहां से लौटे। हालांकि दूसरे पक्ष ने भी प्रधान के खिलाफ तहरीर दी है, लेकिन उसके खिलाफ मामला दर्ज नहीं हुआ है। प्रभारी थानाध्यक्ष जीआर गोला ने कहा कि प्रधान की तहरीर पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (Case registered against Brother & Nephew of MLA)

दर्जा राज्य मंत्री ने कहा मामला ऊपर तक ले जाऊंगा (Case registered against Brother & Nephew of MLA)

दर्जा राज्य मंत्री कैलाश पंत ने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार और भाजपा का विधायक होने के बावजूद भी जमीन से जुड़ा कार्यकर्ता सुरक्षित नहीं है। ऐसे में आम जनता में अच्छा संदेश नहीं जा रता है। इसलिये उन्हें खुद पीड़ित के पक्ष में थाने पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग करनी पड़ी। उन्होंने कहा मामला ऊपर तक ले जाएंगा। भाजपा के शासन में गुंडागर्दी नहीं चलेगी, चाहे ऐसा करने वाला पार्टी से ही जुड़ा क्यों न हो। (Case registered against Brother & Nephew of MLA)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Case registered against Brother & Nephew of MLA)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला