उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

मालिक के 13 साल के बेटे का नौकर ने रेत दिया गला, कारण विचारणीय

0
Sharab Nasha

नवीन समाचार, काशीपुर, 24 अप्रैल 2024 (Servant slit throat of Owners son for addiction)। उत्तराखंड के काशीपुर में गत दिवस एक जूस विक्रेता मो. नदीम के 13 साल के बेटे अहद का गला रेतने की घटना हुई थी। इस मामले में पुलिस ने विक्रेता के नौकर आशु को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर वारदात को अंजाम देने में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है। पढ़ें पूर्व समाचार: 13 वर्षीय बच्चे की गला रेतकर हत्या करने की कोशिश, झाड़ियों में मिला बच्चा

13 वर्षीय बच्चे की गला रेतकर हत्या करने की कोशिश, झाड़ियों में मिला बच्चा

इस कारण दिया घटना को अंजाम (Servant slit throat of Owners son for addiction)

(Servant slit throat of Owners son for addiction) काशीपुर: बच्चे का गला रेतने के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार - Amrit  Vicharइससे बड़ी बात यह कि आरोपित ने इस घटना को अंजाम क्यों दिया। इसलिये कि आरोपित नशे का आदी था। विक्रेता की पत्नी ने उसे शराब पीने पर डांटा था। इसी से नाराज होकर उसने मासूम को जान से मारने की कोशिश की। वह जब पुलिस को मिला तब भी नशे में था। इसलिये पुलिस काफी देर तक उससे कुछ भी पता नहीं कर पायी। यह चिंताजनक है कि समाज में नशे के कैसे-कैसे दुष्परिणाम सामने आ रहे हैं। (Servant slit throat of Owners son for addiction)

इस मामले का खुलासा करते हुये एसपी अभय सिंह और सीओ अनुषा बडौला ने आशु से हुई पूछताछ के आधार पर बताया कि वह नशे का आदी है और नदीम के साथ जूस की दुकान में काम करता है। 21 अप्रैल को नदीम की पत्नी ने उसे शराब पीने को लेकर डांटा तो उसके आत्मसम्मान को ठेस पहुंची। इसलिये उन्हें सबक सिखाने के लिए वह उनके 13 साल के बेटे अहद को घुमाने के बहाने से अपने साथ ले गया। (Servant slit throat of Owners son for addiction)

चैती चौराहे के पास से शराब खरीदकर पीने के बाद उसने अहद का चाकू से गला रेता और उसे शराब के ठेके के पास झाड़ियों में छोड़ दिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर झाड़ियों में फेंका चाकू भी बरामद कर लिया। आरोपित के विरुद्ध दर्ज अभियोग में शस्त्र अधिनियम की धारा 4/25 भी जोड़ दी गयी है। पुलिस टीम में थाना प्रभारी प्रवीण सिहं कोश्यारी, उप निरीक्षक जीवन सिहं चुफाल व वरिष्ठ आरक्षी शेखर बनकोटी आदि शामिल रहे। उधर बताया गया है कि चिकित्सालय में भर्ती बच्चे के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। (Servant slit throat of Owners son for addiction)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Servant slit throat of Owners son for addiction)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला